Bad Newz: विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' में नजर आएंगी Ananya Pandey

विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. इस बीच फिल्म की कास्ट को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया हैं जिसमें कहा जा रहा हैं कि  'बैड न्यूज' में  अनन्या पांडे भी नजर आएंगी. 

New Update
Ananya Pandey
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bad Newz: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म  'बैड न्यूज' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म में विक्की कौशल  के अलावा तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर एमी विर्क मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस बीच फिल्म की कास्ट को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया हैं जिसमें कहा जा रहा हैं कि  'बैड न्यूज' में  अनन्या पांडे भी नजर आएंगी. 

स्पेशल भूमिका में नजर आएंगी अनन्या पांडे?

Bad Newz: विक्की कौशल स्टारर में Ananya Panday को मिला अहम रोल, बढ़ जाएगा  तृप्ति डिमरी का कम्पटीशन | Times Now Navbharat

दरअसल, आनंद तिवारी निर्देशित फिल्म 'बैड न्यूज' में अनन्या पांडे एक स्पेशल भूमिका में नजर आएंगी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनन्या पांडे ने 19 अप्रैल को अपने सीन शूट किए, जिसमें उनके किरदार की कहानी तृप्ति डिमरी की शेफ की भूमिका से जुड़ी थी. जुहू के एक पांच सितारा होटल में आयोजित शूट में पांडे के किरदार को पैपराज़ी और फैंस से घिरा हुआ दिखाया गया. कथित तौर पर 13 मई को और सीन फिल्माए जाने का प्लान है.

19 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म 'बैड न्यूज' 

'बैड न्यूज' 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के निर्देशन की कमान आनंद तिवारी ने संभाली है. फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं. इसके साथ ही यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और लियो मीडिया का संयुक्त उद्यम है.यह फिल्म हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है, जिसमें एक महिला अलग-अलग पिताओं से जुड़वां बच्चों को जन्म देती है. वहीं फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

bad newz movie, Ananya Pandey

Latest Stories