12 साल बाद अविनाश सचदेव ने रुबीना दिलैक से ब्रेकअप पर दिया रिएक्शन

रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव इस समय अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जहां अभिनव ने अविनाश पर पलटवार किया, वहीं अब रुबीना ने भी उन पर प्रतिक्रिया दी है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Avinash Sachdev

Avinash Sachdev

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव इस समय अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. यह सब तब शुरू हुआ जब अविनाश ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रुबीना के बारे में बात की और उन्हें "पॉजेसिव" कहा. जहां अभिनव ने अविनाश पर पलटवार किया, वहीं अब अविनाश सचदेव ने इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है.

रुबीना पर किए गए कमेंट पर बोले अविनाश सचदेव

अविनाश सचदेव ने रुबीना दिलैक को बताया 'बचपन का प्यार', ब्रेकअप की वजह का  किया खुलासा, बोले- 'जब तक रहना था..' - Bigg boss ott season 2 contestant avinash  sachdev opens up

आपको बता दें अविनाश सचदेव  ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, "मैंने रुबीना के बारे में ये बातें तब कही थीं जब मैं बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर आया था. मुझसे उसके साथ मेरे रिश्ते के बारे में पूछा गया था. हमारा ब्रेकअप 2012 में हुआ था. तब मैं 25 साल का था और रुबीना 22 साल की थी. हम टीनेजर से ज्यादा और लगभग बड़े हो चुके थे. मैं पहले ही बता चुका हूं कि यह ऐसी उम्र होती है जब हम गलतियां कर देते हैं. मैंने ये सब अगस्त 2023 में कहा था, शुक्लाजी अब क्यों रिएक्ट कर रहे हैं? अगर उन्हें इस पर रिएक्ट करना था, तो उन्होंने तभी किया होगा".

अविनाश ने लगाई अभिनव की क्लास

rubina dilaik husband abhinav shukla reacts on avinash sachdev comment on  actress see post | रुबीना दिलैक के हसबैंड और एक्स बॉयफ्रेंड में झगड़ा, कौन  सी बात बुरी लग गई पति अभिनव

वहीं अविनाश सचदेव ने अभिनव शुक्ला को 'मर्द बनो' की सलाह के लिए फटकार लगाते हुए कहा, "अगर मैं उनकी जगह होता, तो मैं सबसे पहले यह पता लगाता कि यह कमेंट कब और कहां की गई थी. अगर वह मुझे मर्द बनने के लिए कह रहे हैं, तो मैं उनसे कहना चाहूंगा कि 'दखलंदाज़ मर्द मत बनो' और कुछ भी कहने से पहले पता लगाओ कि टिप्पणी कब की गई थी".

अभिनव शुक्ला ने अविनाश को दिया था करारा जवाब

avinash sachdev slammed rubina dilaik husband abhinav shukla says first you  understand what do you mard-अविनाश सचदेव ने कसा Rubina Dilaik के पति अभिनव  शुक्ला पर तंज, बोले- पहले पता कर लो... |

कुछ दिनों पहले ही अभिनव शुक्ला ने अविनाश सचदेव द्वारा रुबीना दिलैक को 'पॉजेसिव' कहने पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वे अपने पिछले रिश्ते के खत्म होने के बाद उसके बारे में बात न करें "क्योंकि इससे कोई मदद नहीं मिलती". अभिनव ने तर्क दिया कि वह अविनाश की बातों पर ध्यान नहीं देते क्योंकि वह "मुझे नहीं बता सकते कि वह ऐसी है." उन्होंने आगे अविनाश के कमेंट को "तुच्छ" कहा और तर्क दिया कि अतीत के बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है.

छोटी बहू के सेट पर हुई थी रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव 

Avinash-Rubina: 'मैं 22 का था और वो 20 की', रुबीना दिलैक संग अपने रिलेशनशिप  पर बोले अविनाश सचदेव - Avinash Sachdev And Rubina Dilaik I was 22 and she  was 20 Avinash

रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव की मुलाकात 2008 में उनके शो छोटी बहू के सेट पर हुई थी और वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. यह रुबीना का पहला शो था. दोनों ने कुछ समय तक डेट किया लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद अभिनेत्री ने अभिनव शुक्ला को डेट करना शुरू किया और जून 2018 में उनसे शादी कर ली. पिछले साल कपल ने माता-पिता बनने का फैसला किया और अपनी जुड़वां बेटियों का स्वागत किया.

Read More:

अक्षय और अरशद वारसी की Jolly LLB 3 के खिलाफ वकील ने दर्ज कराई शिकायत

सलमान फायरिंग केस: शूटरों को पैसे मुहैया कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

रणबीर, करण जौहर, विक्रांत मैसी ने इस अंदाज में की वोट डालने की अपील

Fahadh Faasil ने फिल्म पुष्पा को लेकर दिया चौंका देने वाला बयान

 

 

Latest Stories