जब धर्मेंद्र की गैर हाजिरी में Sunny Deol को पीटते थे उनके रिश्तेदार

ताजा खबर: कपिल शर्मा ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का बीटीएस वीडियो शेयर किया. जिसमें सनी देओल इस बात का खुलासा किया कि जब धर्मेंद्र शूटिंग के लिए बाहर जाते थे, तो ज़्यादातर उनके रिश्तेदार ही उन्हें पीटते थे. चलिए विस्तार से बताते हैं आपको पूरी बात.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Sunny Deol

Sunny Deol

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के शो 'द ग्रैट इंडियन कपिल शो' का रैपअप हो गया है. वहीं शो के आखिरी एपिसोड में देओल ब्रदर्स यानी सनी देओल और बॉबी देओल गेस्ट के तौर पर नजर आए. शो के दौरान दोनों ही स्टार्स ने काफी मस्ती मजाक किया. इस बीच अब कपिल शर्मा ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का बीटीएस वीडियो शेयर किया. जिसमें सनी देओल इस बात का खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं कि जब धर्मेंद्र शूटिंग के लिए बाहर जाते थे, तो ज़्यादातर उनके रिश्तेदार ही उन्हें पीटते थे. चलिए विस्तार से बताते हैं आपको पूरी बात.

सख्त पिता हैं सनी देओल?

87 के धर्मेन्द्र, 65 के सनी और 54 साल के बॉबी...तीनों इस उम्र में भी फिट,  ये है सीक्रेट - Dharmendra sunny deol bobby deol fitness secret diet  workout how to keep

आपको बता दें कपिल शर्मा ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का बीटीएस वीडियो शेयर किया. वीडियो क्लिप में जब कपिल ने पूछा कि क्या बॉबी और सनी सख्त माता-पिता हैं, तो बॉबी ने कहा, "मुझे लगता है कि भैया मुझसे ज्यादा सख्त माता-पिता हैं." सनी ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि ऐसा है. पापा सख्त थे, हम भी सख्त हैं लेकिन पापा शूटिंग में इतने बिजी रहते थे कि मैं उन्हें बचपन में शायद ही कभी देख पाया. चूंकि हम चाचा-चाची के साथ एक संयुक्त परिवार में रहते थे, इसलिए हम उनसे ज्यादा मिलते-जुलते थे. कोई ऐसा नहीं है जिसने मेरे पर हाथ न साफ ​​किया हो". उन्होंने कहा, "मैं उन सबका नतीजा हूं". इसके बाद बॉबी ने कहा, "इसलिए वह 100-200 लोगों से लड़ सकते है क्योंकि उन्होंने एक बच्चे के रूप में बहुत मार खाई है".

बॉबी देओल ने सुपरमैन से की सनी की तुलना 

Bobby Deol got emotional after listening to Sunny | सनी की बात सुन इमोशनल  हुए बॉबी देओल: कहा- मेरी लाइफ में अगर कोई स्ट्रॉन्ग और सुपरमैन है तो भईया  हैं, सनी ने

वहीं शो के दौरान बॉबी देओल ने सनी की तुलना सुपरमैन से की और कहा कि वह उन सबसे शारीरिक रूप से मजबूत लोगों में से एक हैं जिनसे वह कभी मिले हैं. "अगर मेरी ज़िंदगी में सुपरमैन जैसा कोई मजबूत व्यक्ति है, तो वह सनी भैया हैं. क्योंकि मैंने कभी किसी को उनकी तुलना में ताकतवर नहीं देखा. उनकी पीठ की कई सर्जरी हो चुकी हैं, लेकिन जब कोई शॉट होता है जिसमें उन्हें किसी को उठाना होता है, तो वह उन्हें उठा लेते हैं. वह उन्हें इतनी सहजता से उठाते हैं जैसे उनका वजन कुछ भी न हो".

देओल ब्रदर्स का वर्कफ्रंट

Lahore 1947: सनी देओल-आमिर खान पहली बार आए साथ, निर्माता राजकुमार संतोषी ने  बताया ड्रीम टीम

तमिल फिल्म 'कांगुवा' के कैरेक्टर पोस्टर में बॉबी देओल खतरनाक लग रहे हैं

काम की बात करें तो सनी देओल और बॉबी देओल के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जहां सनी देओल के पास लाहौर 1947 है, जिसे आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. तो वही बॉबी देओल के पास तमिल फिल्म कंगुवा हैं.

Read More:

12 साल बाद अविनाश सचदेव ने रुबीना दिलैक से ब्रेकअप पर दिया रिएक्शन

अक्षय और अरशद वारसी की Jolly LLB 3 के खिलाफ वकील ने दर्ज कराई शिकायत

सलमान फायरिंग केस: शूटरों को पैसे मुहैया कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

रणबीर, करण जौहर, विक्रांत मैसी ने इस अंदाज में की वोट डालने की अपील

 

Latest Stories