Anupam Kher ने Jr NTR की मुलाकात के बाद पोस्ट शेयर किया

ताजा खबर : अनुपम खेर ने एक्स पर शेयर किया कि हाल ही में मुंबई में उनकी जूनियर एनटीआर से मुलाक़ात हुई. यहाँ देखें कि आरआरआर एक्टर ने क्या कहा.  

New Update
Anupam Kher
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अनुपम खेर ने हाल ही में मुंबई में एक्टर जूनियर एनटीआर से मुलाकात की. अनुपम ने इस पल को सोशल मीडिया पर कैद किया और जूनियर एनटीआर की उनके काम के प्रति समर्पण की तारीफ की.

अनुपम ने जूनियर एनटीआर पर कहा

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए अनुपम ने उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा. उन्होंने उनके प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की और आरआरआर अभिनेता को अपना “पसंदीदा व्यक्ति” कहा.

अपने एक्स हैंडल पर उन्होंने लिखा, "कल रात मेरे पसंदीदा व्यक्तियों और अभिनेताओं में से एक, @tarak9999 से मिलकर बहुत खुशी हुई. मुझे उनका काम बहुत पसंद आया. वह आगे बढ़ते रहें! जय हो! #अभिनेता."

उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें उन्होंने हल्के भूरे रंग की पतलून के साथ एक सफेद शर्ट पहनी हुई है. जूनियर एनटीआर ग्रे ट्राउजर के साथ एक काली टी-शर्ट में बहुत ही आकर्षक लग रहे हैं और तस्वीर के लिए उन्होंने अपनी सबसे चमकदार मुस्कान बिखेरी. यह स्पष्ट नहीं है कि अभिनेता कहाँ और किस कार्यक्रम में मिले.

 जूनियर एनटीआर ने किया रीपोस्ट

जल्द ही जूनियर एनटीआर ने भी इस प्यारी हरकत का जवाब एक प्रशंसा पोस्ट के साथ दिया. तस्वीर को रीपोस्ट करते हुए उन्होंने एक्स पर लिखा, "एक ऐसे अभिनेता से मिलने की खुशी, जिसके काम की मैंने हमेशा प्रशंसा की है, अवर्णनीय है. आप आने वाली पीढ़ियों के अभिनेताओं को प्रेरित करते रहें सर."

दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस तस्वीर पर प्यार बरसाया है. कई प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में जाकर उनकी मुलाकात पर अपनी खुशी जाहिर की. एक प्रशंसक ने लिखा, "वाह. शानदार तस्वीर. जूनियर दोस्त.. लव यू अनुपम खेर साहब", जबकि दूसरे ने पोस्ट किया, "इसे हम क्लासिक तस्वीर कहते हैं.. कमाल की तस्वीर है सर".

काम के मोर्चे पर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर फिलहाल ऋतिक रोशन के साथ वॉर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. पिछले महीने वे एक्शन थ्रिलर के लिए एक अहम सीक्वेंस शूट करने के लिए मुंबई आए थे. माना जा रहा है कि फिल्म में कियारा आडवाणी भी खास भूमिका में होंगी.

इस बीच, अनुपम अगली बार वाईआरएफ की विजय 69 में दिखाई देंगे, जो इस साल के अंत में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी, और कंगना रनौत की निर्देशन वाली पहली फिल्म इमरजेंसी में भी दिखाई देंगे.

Tags : Anupam Kher 

Read More:

सोनाली बेंद्रे ने एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री सफर के बारे में बताया

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

Pushpa Pushpa:अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज की वापसी को सेलिब्रेट किया

#Anupam Kher
Latest Stories