'मुन्ना भाई 3' पर Arshad Warsi का चौंकाने वाला बयान आया सामने

संजय दत्तऔर अरशद वारसी स्टारर 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' सीरीज बॉलीवुड की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है. फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं हाल ही में अरशद वारसी ने फिल्म से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर की हैं.

New Update
Munna Bhai 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Munna Bhai 3: संजय दत्तऔर अरशद वारसी स्टारर 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' (Munna Bhai MBBS) सीरीज बॉलीवुड की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है. कई लोग आज भी अरशद वारसी को 'सर्किट' और संजय दत्त को 'मुन्ना भाई' (मुरली प्रसाद शर्मा का टाइटल नाम) कहकर बुलाते हैं. फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं हाल ही में एक्टर अरशद वारसी ने फिल्म से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर की हैं.

'मुन्ना भाई सीरीज को खत्म होना चाहिए'- अरशद वारसी 

फिर साथ दिखेंगे मुन्ना और सर्किट, संजय दत्त ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर | Sanjay  Dutt Shared New Movie Poster With Arshad Warsi Fans Excited To See This  Couple In Munna

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब अरशद वारसी से  एक इंटरव्यू को दौरान पूछा गया कि क्या मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म बन रही है. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, 'विधु विनोद चोपड़ा इसे बनाना चाहते हैं. राजकुमार हिरानी भी चाहते हैं कि इसे बनाया जाए, और संजय भाई भी इसे करना चाहते हैं और मैं भी इसे करूंगा. लेकिन फिल्म अभी नहीं बन रही है. राजकुमार हिरानी के पास सीक्वल के लिए तीन बेहतरीन स्क्रिप्ट हैं. कुछ चीजें यहां-वहां गायब हैं. मुझे नहीं लगता कि ऐसा हो रहा है. अब काफी समय बीत चुका है. मैंने राजकुमार हिरानी से कहा कि जो कुछ भी शुरू होता है, उसका अंत भी होता है. ऐसा लगता है कि हमने मुन्ना भाई फिल्म फ्रैंचाइजी को अंतराल पर छोड़ दिया है. हर कोई अधीर है क्योंकि यह अभी खत्म नहीं हुआ है. मुन्ना भाई सीरीज को खत्म होना चाहिए." 

दर्शकों की पसंदीदा फिल्म बन गई थी 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' 

Munna Bhai M.B.B.S. (2003) - Awards - IMDb

Prime Video: Lage Raho Munna Bhai

साल 2003 में रिलीज हुई'मुन्ना भाई एमबीबीएस' की बात करें तो फिल्म के निर्देशन की कमान राजकुमार हिरानी ने संभाली थी. फिल्म में संजय के साथ उनके पिता सुनील दत्त, ग्रेसी सिंह और अरशद वारसी जैसे कलाकार थे. इस फिल्म से मुन्ना और सर्किट की जोड़ी ने सभी का खूब मनोरंजन किया. इसके बाद साल 2006 में इसका सीक्वल बनाया गया, जिसका नाम 'लगे रहो मुन्ना भाई' था. सीक्वल में संजय के साथ विद्या बालन थीं और इसका निर्देशन भी हिरानी ने किया था.

Sanjay Dutt 

Read More:

संजय लीला भंसाली को पाक से मिलता हैं काफी प्यार, कहा-'हम सब एक हैं'

ED ने Elvish Yadav के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

1962 के रेजांग ला युद्ध पर आधारित होगी Farhan Akhtar की अपकमिंग फिल्म?

Gurucharan Singh Missing Case: TMKOC के कलाकारों से पुलिस करेगी पूछताछ

Latest Stories