Mr & Mrs Mahi:राजकुमार-जान्हवी Imperfectly Perfect पार्टनरशिप में दिखे

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और जान्हवी कपूर ने अपने फैंस के लिए अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के कुछ नए पोस्टर शेयर किए हैं.

New Update
Mr & Mrs Mahi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर नए पोस्टर जारी किए.उन्होंने  केवल निर्माताओं ने ही नहीं बल्कि फिल्म के मुख्य कलाकारों ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नए पोस्टर शेयर किए, जिसमें उनके किरदारों का लुक सामने आया. फिल्म के पोस्टर में जान्हवी और राजकुमार भारतीय जर्सी पहने और एक दूसरे के करीब खड़े हैं. उनके चेहरों पर भारतीय राष्ट्रीय ध्वज भी बना हुआ है. दूसरे पोस्टर में जान्हवी और राजकुमार क्रिकेट स्टेडियम के स्टैंड में खुशी से चिल्लाते और जयकार करते नजर आ रहे हैं. अगले पोस्टर में अभिनेताओं को खेल देखने के लिए एकत्रित भीड़ के बीच अपनी खुशी व्यक्त करते हुए दिखाया गया है.

देखें पोस्टर :

 

पोस्टर शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा, 'मिलिए मिस्टर और मिसेज माही से, इनके लिए लाइफ इज क्रिकेट और क्रिकेट इज लाइफ क्रिकेट से बढ़ के, मिस्टर माही सिर्फ अपनी प्यारी पत्नी से प्यार करते हैं #MrAndMrsMahi 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में.'

निर्माता करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "लव, ऑल आउट! एक अपूर्ण रूप से परिपूर्ण साझेदारी की एक झलक देखें जो सीमाओं से परे जाती है."

 

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, जो अपने निर्देशन की पहली फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल के लिए जाने जाते हैं, मिस्टर एंड मिसेज माही रूही में उनके सफल अभिनय के बाद जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के बीच दूसरा सहयोग है.

काम के मोर्चे पर जान्हवी और राजकुमार

मिस्टर एंड मिसेज माही के अलावा राजकुमार इस महीने श्रीकांत में भी नजर आएंगे, जो उद्योगपति श्रीकांत बोला की प्रेरक यात्रा पर आधारित है. यह इस सप्ताहांत रिलीज होगी. इनके बाद वह श्रद्धा कपूर के साथ स्त्री 2 और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगे.

दूसरी ओर, जान्हवी के पास वरुण धवन के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी है. वह देवारा के साथ अपना तेलुगु डेब्यू भी करेंगी.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

अदिति राव ने खुलासा किया कि कैसे रॉकस्टार में उनका रोल काटा गया

शरद केलकर ने बाहुबली की आवाज बनने का अनुभव शेयर किया

अनुपम ने रत्ना की 'एक्टिंग इंस्टीट्यूट दुकान' वाले बयान पर कही ये बात

Latest Stories