2025 में रिलीज होगी Prabhas स्टारर Salaar 2, जल्द शुरु होगी शूटिंग

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सलार 2' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच अब फिल्म की शूटिंग और रिलीज डेट से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा खुश हो जाएंगे.

New Update
Salaar 2

Salaar 2

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Salaar 2: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सलार 2' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 'सलार' की दूसरी किस्त है जो पिछले साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हर दिन फिल्म से जुड़ी कोई न कोई नई जानकारी सामने आ रही है. इस बीच अब फिल्म की शूटिंग और रिलीज डेट से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा खुश हो जाएंगे.

जल्द शुरु होगी सालार 2 की शूटिंग

सलार' वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: प्रभास की फिल्म ने मचाई धूम, 2 दिन में  कमाए 295.7 करोड़ रुपये - बिजनेसटुडे

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सालार: पार्ट 2 की शूटिंग इस साल मई के अंत में शुरू होगी. बताया जा रहा है कि सालार के दूसरे पार्ट की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 10 दिनों के शेड्यूल के साथ शुरू होने वाली है. सालार 2 का एक बड़ा हिस्सा इस साल शूट किया जाएगा, जबकि बाकी हिस्से 2025 की पहली तिमाही में शूट किए जाएंगे. "प्रशांत नील हैदराबाद और बैंगलोर के बाहरी इलाकों में फिल्म की शूटिंग करेंगे. पहले भाग के फीडबैक के आधार पर सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार की गई है. वहीं खबरें ये भी है कि सालार: पार्ट 2 को साल 2025 में दिसंबर महीने में रिलीज किया जाएगा. फिलहाल अभी तक मेकर्स की ओर से कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं.

22 दिसंबर को रिलीज हुई थी सालार

Salaar collections: ఊచకోత కాదు.. బాక్సాఫీస్‌ నరుకుడు.. సంచలనంగా సలార్  కలెక్షన్స్‌ - Telugu News | Prabhas Salaar movie collects Rs 625 crores  worldwide in 10 Days Telugu Cinema News | TV9 Telugu

सालार भाग 1 में श्रुति हासन, टीनू आनंद, जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और अन्य भी शामिल थे. फिल्म दो दोस्तों के दुश्मन बनने की कहानी बताती है और उनकी गतिशीलता खानसार को कैसे प्रभावित करती है. यह फिल्म 22 दिसंबर को तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई थी.

Read More:

Salman Khan फायरिंग केस के आरोपी ने पुलिस कस्‍टडी में की आत्‍महत्‍या

रामायण में कैकेयी नहीं बल्कि इस रोल को करना चाहती हैं Lara Dutta!

S. S. Rajamouli की RRR में इस वजह से काटे गए थे मकरंद देशपांडे के सीन

Parineeti Chopra के पति Raghav Chadha की हुई आंखों की सर्जरी

Latest Stories