S. S. Rajamouli की RRR में इस वजह से काटे गए थे मकरंद देशपांडे के सीन

मकरंद देशपांडे इस समय देव पटेल की मंकी मैन को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक्टर ने राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर में एक छोटी भूमिका निभाई थी हालांकि उनके सीन्स काट दिए गए.

New Update
Makarand Deshpande

Makarand Deshpande

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: मकरंद देशपांडे इस समय देव पटेल की मंकी मैन को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक्टर ने राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर में एक छोटी भूमिका निभाई थी हालांकि उनके सीन्स काट दिए गए. वहीं मकरंद देशपांडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में अपने सीन्स को काटने की वजह का खुलासा किया.

इस वजह से आरआरआर में काटे गए मकरंद देशपांडे के सीन्स

RRR मधून फक्त आलियाच नव्हे तर मकरंद देशपांडे यांचेही सीन्स केले कट;  राजामौलींच्या कामाबद्दल म्हणाले.. - Marathi News | I had a brief role and  some of my scenes got cut ...

मकरंद देशपांडे ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात का  खुलासा किया कि दुर्भाग्य से उनके सीन्स को संपादित किया गया क्योंकि वह फिल्मांकन के लिए अपनी तिथियों को समायोजित नहीं कर सके. उन्होंने कहा,  "यह इतनी बड़ी फिल्म थी कि इसके शेड्यूल कई चीजों से प्रभावित हुए, जैसे कोविड, बारिश इसलिए, यह मुश्किल हो गया शुरुआत में, मुझे फिल्म की शूटिंग में बहुत मज़ा आया. लेकिन फिर, क्योंकि शेड्यूल बहुत लंबा हो गया, यह मेरे लिए मुश्किल होने लगा. मैं तारीखों के कारण कुछ दृश्यों से चूक गया, अन्यथा उपस्थिति बेहतर होती. लेकिन एक एक्टर केवल अपना काम कर सकता है, जो संपादित किया जाता है, आप हकीकत में नहीं कर सकते".

RRR – Vidiots

जब मकरंद देशपांडे ने अपने लुक से राजामौली को था चौंकाया

Makarand Deshpande On Why His Scenes Were Cut In SS Rajamouli's RRR: 'It  Was Becoming Difficult For Me' - News18

मकरंद देशपांडे ने राजामौली के घर पर बिना अपने उलझे बालों और मूंछों के आकर सबको चौंका दिया. उन्हें लगा कि उनके अनोखे लुक की वजह से ही उन्हें काम पर रखा गया है. उन्होंने याद करते हुए कहा, "उनकी प्रतिक्रिया अविश्वसनीय थी. वे मेरी तरफ देखते रहे, क्योंकि मैंने अपने बाल कटवा लिए थे! यह किसी भूमिका के लिए था, इसलिए मेरे बाल छोटे थे और मूंछें नहीं थीं! राम चरण आए थे, उन्होंने कहा, 'मैंने सत्या देखी है और मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. उन्होंने मुझे बताया कि आप आ रहे हैं इसलिए मैं आपसे मिलने आया हूं यह उनका बहुत प्यारा व्यवहार था."

इस वजह से मकरंद देशपांडे ने एसएस राजामौली से मांगी थी माफी 

Never wanted to be a star: Makarand Deshpande

वहीं मकरंद देशपांडे ने एसएस राजामौली से उनके लुक के लिए माफी मांगी और याद किया कि फिल्म निर्माता ने उनसे क्या कहा था. "मैंने राजामौली से कहा, 'मुझे माफ करें, आपने शायद मुझे मेरे लुक की वजह से बुलाया है', लेकिन उन्होंने कहा कि लुक मेकअप के ज़रिए बनाया जा सकता है. मैंने आपको इसलिए बुलाया क्योंकि आप एक बेहतरीन एक्टर हैं और हम आपको अपनी फ़िल्म में चाहते हैं,' यह कहना वाकई बहुत बढ़िया था". 

जल्द भारत में रिलीज होगी मंकी मैन

मंकी मैन ऑनलाइन लीक: भारत में रिलीज पर अनिश्चितता के बीच देव पटेल की फिल्म  बनी पायरेसी का शिकार | टाइम्स नाउ

मंकी मैन एक्शन थ्रिलर एक ऐसे युवक की यात्रा पर आधारित है, जिसका किरदार देव पटेल ने निभाया है. वह अपनी मां की मौत के लिए न्याय पाने के मिशन पर निकलता है, जो भ्रष्ट नेताओं के कारण हुई थी. फिल्म में देव पटेल और मकरंद देशपांडे के अलावा शार्ल्टो कोपले, पितोबाश त्रिपाठी, विपिन शर्मा, सिकंदर खेर, अदिति कालकुंटे, शोभिता धूलिपाला, अश्विनी कालसेकर, जतिन मलिक और जाकिर हुसैन जैसे बेहतरीन कलाकार हैं. यह फिल्म भारत में 19 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन अभी तक इसे सीबीएफसी से हरी झंडी नहीं मिली है. कहा जा रहा है कि अत्यधिक हिंसा के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. फिलहाल मेकर्स द्वारा इसकी नई रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया हैं.

 S S Rajamouli film RRR | S S Rajamouli 

Read More:

Parineeti Chopra के पति Raghav Chadha की हुई आंखों की सर्जरी

Shah Rukh Khan ने Virat Kohli को कहा 'बॉलीवुड का दामाद'

भंसाली ने सोनाक्षी सिन्हा को ऑफर की थी हीरामंडी में 'विलेन' की भूमिका

Jolly LLB 3 की शूटिंग से पहले अजमेर की दरगाह पहुंचे Arshad Warsi

Latest Stories