Parineeti Chopra के पति Raghav Chadha की हुई आंखों की सर्जरी

परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में हैं.एक्ट्रेस ने पिछले साल आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा से शादी की थी. फिलहाल अपनी आंख की सर्जरी के लिए यूनाइटेड किंगडम में हैं.

New Update
Raghav Chadha

Raghav Chadha

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Raghav Chadha undergoes eye surgery: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग के लिए उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं. एक्ट्रेस ने पिछले साल आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा से शादी की थी. फिलहाल अपनी आंख की सर्जरी के लिए यूनाइटेड किंगडम में हैं. वहीं  दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने राघव चड्ढा के बारे में बात करते हुए कहा अगर उनकी सर्जरी  न होने की वजह उनकी आंखों की रोशनी हमेशा के लिए चली जाती.

सर्जरी के बाद लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान में शामिल होंगे राघव 

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि राघव चड्ढा की आंखों में कुछ जटिलता है. सौरभ भारद्वाज ने कहा, 'मुझे बताया गया कि उनकी हालत बहुत गंभीर है और शायद उन्होंने अपनी आंखों की रोशनी भी खो दी है. वह इलाज के लिए वहां गए हैं. मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं. वह जल्द ही स्वस्थ होकर वापस आएंगे और (लोकसभा चुनाव के लिए) प्रचार अभियान में शामिल होंगे.' फिलहाल राघव शारीरिक रूप से चुनावी मैदान से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी के बीच राजनीतिक घटनाक्रम पर टिप्पणी कर रहे हैं .

राघव चड्ढा को लेकर परिणीति ने कही ये बात

Parineeti Chopra Raghav Chadha marriage: जहां रुके परिणीति-राघव चड्ढा, 1  रात का किराया 10 लाख, क्यों चुना ये शाही पैलेस? - Bollywood News AajTak

बता दें राघव चड्ढा की पत्नी परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की सफलता का आनंद उठा रही हैं. अमर सिंह चमकीला की सफलता का आनंद ले रहीं परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के जौरान पति के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने राघव से शादी की, बिना यह जाने कि वह पहले से शादीशुदा है या नहीं, उनके बच्चे हैं. दोनों ने राजस्थान के उदयपुर में द लीला पैलेस में एक निजी शादी की.

Read More:

Shah Rukh Khan ने Virat Kohli को कहा 'बॉलीवुड का दामाद'

भंसाली ने सोनाक्षी सिन्हा को ऑफर की थी हीरामंडी में 'विलेन' की भूमिका

Jolly LLB 3 की शूटिंग से पहले अजमेर की दरगाह पहुंचे Arshad Warsi

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस हफ्ते देओल ब्रदर्स मचाएंगे धमाल

Latest Stories