Raashii Khanna ने की योद्धा के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की तारीफ

फिल्म 'योद्धा' में राशि खन्ना सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी के साथ नजर आएंगी. इस बीच राशि खन्ना (Raashii Khanna) ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने के अपने अनुभव शेयर किए हैं. 

New Update
Raashii Khanna

Raashii Khanna

 ताजा खबर: Raashii Khanna on Sidharth Malhotra: राशि खन्ना इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' को लेकर काफी लाइमलाइट में चल रही हैं. फिल्म 'योद्धा' में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी भी नजर आएंगी. इस बीच राशि खन्ना (Raashii Khanna) ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने के अपने अनुभव शेयर किए हैं. 

राशि खन्ना ने सिद्धार्थ संग काम करने पर कही ये बात

Raashii Khanna Shares The Experience Of Working With Sidharth Malhotra In  Yodha Says He Is So Disciplined - Entertainment News: Amar Ujala - Raashii  Khanna:राशि ने योद्धा में सिद्धार्थ के साथ काम

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए राशि खन्ना ने कहा, “सिद्धार्थ के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था. वह बहुत अनुशासित हैं और उन्होंने योद्धा के लिए सब कुछ दे दिया है. उन्होंने बहुत, बहुत कड़ी मेहनत की है, खासकर एक्शन सीन्स पर क्योंकि वे अद्भुत दिखते हैं और मैं वास्तव में उनके एक्शन और बाकी सभी चीजों के लिए योद्धा का इंतजार कर रही हूं.वह न केवल एक एक्टर के रूप में बल्कि एक इंसान के रूप में भी एक अद्भुत व्यक्ति हैं, मैंने उन्हें जाना और वह बहुत आध्यात्मिक और बहुत सुलझे हुए व्यक्ति हैं".

इन स्टार्स के काम करना चाहती हैं  राशि खन्ना 

Rashi Khanna starts shooting for Yodha Sidharth Malhotra is the hero of the film  राशि खन्ना ने शुरू की 'योद्धा' की शूटिंग, सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं फिल्म के  हीरो - India TV Hindi

जब राशि खन्ना से इंस्टाग्राम पर पूछा गया कि वह भविष्य में किन स्टार्स के साथ काम करना चाहेगी तो एक्ट्रेस ने नामों की लिस्ट बताते हुए कहा कि वह महेश बाबू, थलपति विजय, अल्लू अर्जुन, रणबीर कपूर, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन संग काम करना चाहेगी.

 राशि खन्ना का वर्कफ्रंट

योद्धा पर राशि खन्ना: मैंने सोचा कि केवल कुछ खास लोगों को ही धर्मा की  नायिका बनना चाहिए | बॉलीवुड - हिंदुस्तान टाइम्स

 राशि खन्ना हाल ही में, उन्होंने लोकप्रिय अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ फ़र्ज़ी में मेघा व्यास की भूमिका निभाई, जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर, विजय सेतुपति और के के मेनन के साथ स्क्रीन साझा की. योद्धा के अलावा, राशी के पास अरनमनई 4, द साबरमती रिपोर्ट, मेधावी और सरदार 2 जैसी विविध परियोजनाएं हैं.

 

Latest Stories