Shahrukh Khan के साथ काम करेंगे 'केजीएफ' स्टार यश

यश नितेश तिवारी की 'रामायण' में रावण की भूमिका में नजर आ सकते हैं. इस बीच यश से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामनेआ रही है कि वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं.

New Update
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

ताजा खबर: कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. एक्टर ने पिछले कुछ सालों में न केवल कन्नड़ फिल्म उद्योग में बल्कि देश भर के फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है. केजीएफ स्टार यश के बॉलीवुड डेब्यू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' में रावण की भूमिका में नजर आ सकते हैं. इस बीच यश से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामनेआ रही है कि वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं.

अपने दूसरे बॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रहे है यश

Yash in Bollywood: Kgf star Yash is likely to collaborate with Shah Rukh  Khan for a film post Nitesh Tiwari ramayan, Entertainment News | साउथ मूवीज  News, Times Now Navbharat

आपको बता दें कि यश फिलहाल अपने दूसरे बॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर बिजी में हैं. वहीं सूत्रों से हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक यश केजीएफ और रामायण के अगले भाग की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन वह इस गति को और बढ़ाना चाहते हैं. वह पहले से ही अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस प्रोजेक्ट के लिए वह शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से बातचीत कर रहे हैं. फिलहाल, इस मौके पर उन्होंने एक्टर के साथ क्रिएटिव आइडिया पर चर्चा की है, जिसे यह पसंद आया और वह देखना चाहते हैं कि इसका क्या नतीजा निकलता है.

शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर यश कर रहे है बात

KGF star Yash to collaborate with '800Cr' pan-India director?

वहीं हिन्दुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, “शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर उनके बारे में बातचीत हुई है और यह एक ऐसा विचार है जिसने दोनों स्टार्स को बेहद उत्साहित किया है. हालांकि, उन्हें एक साथ सहयोग करने के लिए सही प्रोजेक्ट की आवश्यकता है क्योंकि यह बहुत सारी उम्मीदों के साथ आएगा, और वे अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते हैं. इसीलिए वे चाहते हैं कि यह जल्दबाजी की बजाय एक सोच-समझकर उठाया गया कदम हो''.

यश की अपकमिंग फिल्म

Netizens hail Rocking star Yash, trends 'Yash54'

बता दें, केजीएफ 2 की अपार सफलता के बाद यश अपनी अगली फिल्म टॉक्सिक को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में टॉक्सिक का टीजर जारी कर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था, जो 10 अप्रैल 2025 को दुनियाभर में रिलीज होगी. इस फिल्म को केवीएन प्रोडक्शन और गीतू मोहनदास प्रोड्यूस कर रहे हैं.

yash shahrukh khan, yash ramayan, yash bollywood debut

 

 

Latest Stories