Bigg Boss 17 के बाद विक्की जैन ने की अंकिता लोखंडे की तारीफ

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले के बाद अंकिता उदास चेहरे के साथ सेट से बाहर आईं थी. इन सबके बीच विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं और उनके लिए एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है.

New Update
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

रियलिटी शोज़: Bigg Boss 17: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अपना जादू दिखाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)  का सफर टॉप 4 के बाद खत्म हो गया. वहीं बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले के बाद अंकिता उदास चेहरे के साथ सेट से बाहर आईं थी. इन सबके बीच विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं और उनके लिए एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है.

विक्की जैन ने अंकिता के लिए लिखा इमोशनल नोट

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में चौथे स्थान पर रहने के बाद उनके पति विक्की जैन ने इंस्टाग्राम पर अंकिता के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अंकिता के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "अंकिता आपने जैनियों और लोखंडियों को गौरवान्वित किया! चाहे जिस तरह से आपने खेल खेला हो या जिस तरह से आपने हार नहीं मानी, हर चीज में आप बेस्ट थी और मुझे यकीन है कि सारे तुम्हारे सारे प्रशंसक, दोस्तों, सब गर्व होंगे तुम्हारे लिए". शेयर की गई तस्वीरों में अंकिता और विक्की को बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में पोज़ देते, गले मिलते और हाथ पकड़े दिखाया गया. वहीं विक्की की इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करके अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

टॉप 3 की रेस से बाहर हुई थी अंकिता

आपको बता दें कि अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री की थी. उनका रिश्ता बिग बॉस के इस सीज़न के प्रमुख आकर्षणों में से एक था. बिग बॉस के दौरान  कपल को अपने रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा और लगातार उनके बंधन के लिए आलोचना की गई. ग्रैंड फिनाले से पहले मध्य सप्ताह के एलिमिनेशन में विक्की बाहर हो गया. अरुण महशेट्टी के शो के शीर्ष पांच कंटेस्टेंट्स से बाहर होने के बाद अंकिता को बाहर कर दिया गया था.

अंकिता ने किया फैंस का शुक्रिया अदा

अंकिता ने बिग बॉस 17 के बाद अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "एक जर्नी जो शुरू हुई थी पवित्र रिश्ता से, अब और भी ज्यादा यादगार बन गई 'रिश्तों वाली लड़की' की पहचान से! मेरे लिए हार या जीत उतनी बात नहीं करती, जितना आपका समर्थन करता है और आपके ही प्यार ने यहां तक पूछा है. बेशक उतार-चढ़ाव आए. कुछ बचे, कुछ रुके लेकिन आप लोग खड़े रहे! मेरा समर्थन करने और मुझे प्यार करने के लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद. सभी #अंकुहोलिक्स, आप सभी के प्रयासों और प्यार के लिए धन्यवाद एक बहुत ही छोटा शब्द है, लेकिन आप लोगों के लिए एक आभासी झप्पी है. आपके मधुर शब्दों के लिए @बीइंगसलमानखान को विशेष धन्यवाद. मुझे यह विशेष मौका देने के लिए @endemolshineind, @colors @officialjiocinema ऐप को धन्यवाद".

बिग बॉस 17 के विनर बने मुनव्वर फारुकी

वहीं बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी ने टॉप 2 में जगह बनाई. मुनव्वर फारुकी विजेता रहे और अभिषेक कुमार उपविजेता रहे. मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 की ट्रॉफी और 50 लाख रुपये लेकर घर लौटे.

 

 

Latest Stories