Fighter के बाद Hrithik Roshan ने की वॉर 2 से जुड़ी अपडेट शेयर

फाइटर के बाद एक्टर वॉर 2 (War 2) में  जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगे. इस बीच अब फाइटर की सफलता के बीच ऋतिक रोशन ने वॉर 2 से जुड़ी अपडेट शेयर की हैं. 

New Update
Hrithik roshan

Hrithik Roshan

ताजा खबर: War 2: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फाइटर को लेकर सुर्खियों में हैं जोकि सिनेमाघरों में काफी धमाल मचा रही हैं. वहीं फाइटर के बाद एक्टर वॉर 2 (War 2) में  जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगे. इस बीच अब फाइटर की सफलता के बीच ऋतिक रोशन ने वॉर 2 से जुड़ी अपडेट शेयर की हैं. 

वॉर 2 में कबीर के किरदार को लेकर ऋतिक रोशन ने कही ये बात

Fighter की सक्सेस के बीच ऋतिक रोशन ने War 2 पर दी बड़ी अपडेट, अपने किरदार ' कबीर' को लेकर किया ये खुलासा - Fighter actor hrithik roshan opens up on War  2

दरअसल, लेटेस्ट इंटरव्यू में  ऋतिक रोशन से उनकी अपकमिंग फिल्म वॉर 2 में कबीर के आकर्षक और गहरे किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "कबीर ने निश्चित रूप से छाप छोड़ी है. वॉर 2 में एक बार फिर कबीर का किरदार है. यह भूमिका निभाना मजेदार होने वाला है क्योंकि इस बार मेरी चुनौती कबीर को एक अलग रूप में दिखाने की है.उनका एक अलग पक्ष है, जो दिलचस्प होने वाला है".

'फाइटर' ने किया इतना कलेक्शन 

Fighter Box Office Day 5: 'फाइटर' के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, 5वें दिन  किया सिर्फ इतने करोड़ का बिजनेस - fighter box office collection day 5  deepika padukone hrithik roshan movie massive drop

'फाइटर' के कलेक्शन की बात करें तो 25 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं और सक्निलक के मुताबिक फाइटर ने 126.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर, ऋषभ साहनी और करण सिंह ग्रोवर अहम भूमिकाओं में हैं.

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है वॉर 

वॉर 2: ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर की फिल्म इस तारीख को रिलीज होगी

बता दें  वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स 2012 में सलमान खान अभिनीत एक था टाइगर के साथ शुरू हुआ और 2019 की ब्लॉकबस्टर वॉर और 2023 की फिल्म पठान जैसी फिल्मों के साथ विस्तारित हुआ. इसके बाद सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 वाईआरएफ जासूस की पांचवीं फिल्म है. वॉर वाईआरएफ जासूस ब्रह्मांड की छठी किस्त होगी और वॉर की अगली कड़ी जिसका शीर्षक वॉर 2 है. कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

hrithik roshan, War 2, Junior NTR, War 2 release date, Fighter