राजपाल यादव ने कान्स 2024 में किया भोजपुरी फिल्म संयोग का पोस्टर लॉन्च

बॉलीवुड के शानदार एक्टर राजपाल यादव ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपना डेब्यू किया है. इसके साथ-साथ कान्स में डेब्यू करने के साथ-साथ राजपाल यादव ने भोजपुरी फिल्म 'संयोग' का पोस्टर लॉन्च किया.

New Update
Rajpal Yadav

Cannes 2024

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Cannes 2024: 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है. इसमें शामिल होने के लिए दुनिया भर से सितारे फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा पहुंचने लगे हैं. इसके साथ-साथ भारत के कई सेलेब्स भी इस इवेंट में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं. यहीं नहीं बॉलीवुड के शानदार एक्टर राजपाल यादव ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपना डेब्यू किया है. इसके साथ-साथ कान्स में डेब्यू करने के साथ-साथ राजपाल यादव ने भोजपुरी फिल्म 'संयोग' का पोस्टर लॉन्च किया.

राजपाल यादव ने किया भोजपुरी फिल्म 'संयोग' का पोस्टर लॉन्च

आपको बता दें 2024 में कान्स में डेब्यू करने वाले  राजपाल यादव ने भोजपुरी फिल्म 'संयोग' का पोस्टर लॉन्च किया. एक्टर के साथ निर्माता अभय सिन्हा और उनकी पत्नी मनीषा सिन्हा भी मौजूद थीं. 'संयोग' में सिंगर-एक्टर  दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिकाओं में हैं. हाल ही में आम्रपाली ने सोशल मीडिया पर इस उपलब्धि पर अपनी खुशी जाहिर की. आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "हमारी फिल्म 'संयोग' का पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च, विश्व के पॉपुलर कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ, ये पहला मौका होगा जब किसी भोजपुरी फिल्म का पोस्टर कान्स में लॉन्च हो रहा है. इस फिल्म का पोस्टर राजपाल यादव सर द्वारा किया गया और इस गौरवशाली क्षण पर हमारी फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा भैया और उनकी धर्मपत्नी मनीषा सिन्हा भाभी जी भी उपस्थित थे. 'संयोग'  की पूरी टीम को बधाई और शुभकमनाएं". बता दें कान्स फेस्टिवल में राजपाल यादव भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए 'काम चालू है' के निर्देशक पलाश मुच्छल के साथ शामिल हुए. 

'काम चालू है' के कान्स फेस्टिवल दिखाए जाने पर एक्टर ने किया शुक्रिया अदा


फिल्म  'काम चालू है' के कान्स फेस्टिवल दिखाए जाने पर राजपाल यादव ने शुक्रिया अदा करते हुए कहा, "मैं IMPAA (इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन) का बहुत आभारी हूं कि उन्हें फिल्म पसंद आई और उन्होंने इसे पॉपुलर फिल्म फेस्टिवल में दिखाने की सिफारिश की. मुझे पहले भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था, लेकिन मैं हमेशा से एक फिल्म के साथ इसमें शामिल होना चाहता था और अब मैं ऐसा करने जा रहा हूं. मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म प्रतिष्ठित महोत्सवों में जा रही है. मुझे खुशी है कि फिल्म 'काम चालू है' को पहचान मिल रही है और इतना सम्मान मिल रहा है, IMPAA को धन्यवाद. ये बहुत मायने रखता है. किसी भी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए यह एक प्रतिष्ठित जगह है. यह फिल्मों के व्यापार केंद्र की तरह है, इसलिए फिल्म का वहां जाना विनम्र और गौरवपूर्ण है. मुझे बहुत खुशी है कि मैं इतनी अच्छी, सामग्री-केंद्रित फिल्म को ऐसे इंटरनेशनल मंच पर प्रस्तुत करने में सक्षम हूं, और यह सब बॉलीवुड और IMPAA का धन्यवाद है जिन्होंने फिल्म को महोत्सव में जाने का सुझाव दिया. इसका असर दुनिया भर के लोगों पर पड़ेगा".

Cannes 2024, Rajpal Yadav

Read More:

मुंबई में होर्डिंग गिरने से हुई Kartik Aaryan के अंकल-आंटी की मौत

Ramayana: रणबीर कपूर स्टारर रामायण का वर्किंग टाइटल आया सामने

Vikrant Massey और Mouni Roy की फिल्म Blackout का फर्स्ट पोस्टर आउट

शाहरुख खान की फिल्म में एक बार फिर अपनी आवाज का जादू चलाएंगे अनिरुद्ध

Latest Stories