Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

ताजा खबर : राम चरण अपनी अपकमिंग पॉलिटिकल एक्शन ड्रामा 'गेम चेंजर' को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि यह फिल्म इस साल अक्टूबर में सिनेमाघरों में आएगी.

New Update
Ram Charan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राम चरण अपनी अपकमिंग पॉलिटिकल एक्शन ड्रामा 'गेम चेंजर' को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि यह फिल्म इस साल अक्टूबर में सिनेमाघरों में आएगी. हालांकि, अब नई रिपोर्ट्स फैंस को निराश कर सकती हैं.


राम चरण और कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग पॉलिटिकल एक्शन ड्रामा गेम चेंजर को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं. पहले यह फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. ट्रेड एक्सपर्ट्स के बीच ताजा चर्चा यह है कि इसकी शूटिंग लगातार टलती जा रही है. इस वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है. वहीं दूसरी तरफ ऐसा लग रहा है कि जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर स्टारर देवरा: पार्ट 1 की रिलीज डेट भी बदली जाएगी. 

Kiara Advani readies for Ram Charan | cinejosh.com

गेम चेंजर की रिलीज डेट हुई पोस्पोन!

राम चरण और शंकर की राजनीतिक एक्शन ड्रामा 'गेम चेंजर' पहले से तय अक्टूबर 2024 में रिलीज़ नहीं होगी. शंकर की दूसरी फ़िल्म इंडियन 2 को जून से जुलाई तक के लिए टाल दिया गया है. फिलहाल शंकर कमल हासन स्टारर  फ़िल्म को अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं. एक बार जब बचा हुआ काम पूरा हो जाएगा तो वह इंडियन 2 के प्रचार के लिए एक खास समय तय करेंगे. इसलिए गेम चेंजर की रिलीज़ डेट को लेकर काफ़ी असमंजस की स्थिति है.

जूनियर एनटीआर के फैंस के लिए खुशखबरी

Devara Part 1 First Glimpse Release Today | Jr NTR Devara Fees Revealed |  Saif Ali Khan Devara Fees | Janhvi Kapoor Devara Fees | Devara Budget |  Devara First Glimpse Release - Filmibeat

एक तरफ राम चरण के फैंस के लिए चिंताजनक खबर सामने आई है. तो वहीं दूसरी तरफ जूनियर एनटीआर के फैंस के लिए खुशखबरी है. ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक जूनियर एनटीआर और कोराताला शिवा की एक्शन ड्रामा 'देवरा: पार्ट 1' तय तारीख से एक या दो हफ्ते पहले रिलीज हो सकती है. मेकर्स जल्द से जल्द बची हुई शूटिंग पूरी करने का लक्ष्य बना रहे हैं. बता दें कि इसकी रिलीज डेट 5 अक्टूबर 2024 है.

रजनीकांत की वेट्टैयां और शाहिद कपूर की देवा दशहरा के त्यौहार के दौरान रिलीज़ होंगी. इसलिए, 5 अक्टूबर को देवरा को रिलीज़ करने से तमिल और हिंदी बाज़ारों में इसके बॉक्स ऑफ़िस की संभावनाओं पर असर पड़ेगा. इसलिए निर्माता इसे तय तारीख से पहले रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं. अब यह देखना दिलचस्प है कि गेम चेंजर और देवरा: पार्ट 1 के निर्माता आधिकारिक घोषणा कब करते हैं. 

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

अदिति राव ने खुलासा किया कि कैसे रॉकस्टार में उनका रोल काटा गया

शरद केलकर ने बाहुबली की आवाज बनने का अनुभव शेयर किया

अनुपम ने रत्ना की 'एक्टिंग इंस्टीट्यूट दुकान' वाले बयान पर कही ये बात

Latest Stories