Salman Khan फायरिंग केस के आरोपी ने पुलिस कस्‍टडी में की आत्‍महत्‍या

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गुजरात से सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. इस बीच अब खबरें आ रही हैं कि फायरिंग मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों में से एक ने लॉकअप में सुसाइड कर ली है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Salman Khan firing case accused Anuj Thapan

Salman Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना इस समय लाइमलाइट में बनी हुई है. फायरिंग मामले में मुबंई पुलिस की कार्रवाई जारी है. वहीं मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गुजरात से सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. इस बीच अब खबरें आ रही हैं कि फायरिंग मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों में से एक ने लॉकअप में सुसाइड कर ली है.

आरोपी ने शौचालय में लगाई फांसी

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में दो आरोपियों में से एक 32 साल के अनुज थापन ने बुधवार, 1 मई 2024 को लॉक-अप में सुसाइड कर ली.आरोपी ने लॉक-अप के शौचालय में चादर से फांसी लगा ली. जिसके बाद उसे सरकारी जीटी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

लॉरेंस गैंग के आदेश पर हमलावरों ने की थी फायरिंग

बता दें 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो युवक फायरिंग कर भाग गए थे. हमलावरों ने लॉरेंस गैंग के निर्देश पर वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद आरोपियों को पकड़ लिया गया. आरोपियों की पहचान 24 वर्षीय विक्की गुप्ता और 21 वर्षीय सागर पाल के रूप में हुई. बता दें कि इस मामले में आरोपी विक्की गुप्ता, सागर पाल और अनुज थापन को 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था. हमला करने से पहले आरोपियों ने तीन बार रेकी की थी. 

 Salman Khan firing case | Salman Khan Firing Case Updates

Read More:

रामायण में कैकेयी नहीं बल्कि इस रोल को करना चाहती हैं Lara Dutta!

S. S. Rajamouli की RRR में इस वजह से काटे गए थे मकरंद देशपांडे के सीन

Parineeti Chopra के पति Raghav Chadha की हुई आंखों की सर्जरी

Shah Rukh Khan ने Virat Kohli को कहा 'बॉलीवुड का दामाद'

 

Latest Stories