सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी की आगामी रॉम-कॉम पर दिया अपडेट!

ताजा खबर : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी जल्द ही एक साथ फिर स्क्रीन शेयर करने वाले है. उनके प्रशंसक शेरशाह के बाद एक बार फिर उन्हें साथ में स्क्रीन पर देखने का इंतज़ार कर रहे हैं.

New Update
Sidharth Malhotra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी जल्द ही एक साथ फिर स्क्रीन शेयर करने वाले है. उनके प्रशंसक शेरशाह के बाद एक बार फिर उन्हें साथ में स्क्रीन पर देखने का इंतज़ार कर रहे हैं. वैसे, पिछले साल मार्च में खबर आई थी कि यह जोड़ी करण जौहर द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक-कॉमेडी में नज़र आएगी. हालाँकि, उसके बाद कोई अपडेट नहीं आया. हाल ही में, ईटाइम्स से बातचीत में योद्धा एक्टर  ने इस पर एक अपडेट शेयर किया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म पर दिया अपडेट 

उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ अपनी पहले से घोषित रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के बारे में बात की. सिद्धार्थ ने कहा, "ओह हाँ, यह बहुत हद तक तय है. हम पक्के तौर पर नहीं कह सकते, लेकिन हम साथ काम करने और सही स्क्रिप्ट संयोजन खोजने में बहुत रुचि रखते थे, जहाँ हम दोनों अपनी भूमिकाओं को सही ठहरा सकें. साथ ही, दर्शकों को शेरशाह के बाद हम देखने को मिलेंगे, जिसके लिए हमें बहुत प्यार मिला. यह सही तत्वों को जगह देने के बारे में है."

जैसा कि सिड-कियारा के प्रशंसकों को पता होगा, प्रशंसित और सफल शेरशाह के बाद, ये दोनों अभिनेता दूसरी बार (2021) एक दूसरे के साथ अभिनय करेंगे. चूंकि यह 1999 के भारत-पाक संघर्ष के पीड़ित कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित थी, इसलिए यह फिल्म एक भावनात्मक कहानी थी. इसके अलावा, नवीनतम रिपोर्ट में कहा गया है कि सिड और उनकी पत्नी एक भावनात्मक रूप से थका देने वाली फिल्म के बाद एक हास्य फिल्म बनाने के मूड में हैं.

Sidharth Malhotra, Kiara Advani wedding: All you need to know about  Shershaah couple's haldi, sangeet and other rituals | Entertainment News,  Times Now

यह दूसरी बार है जब दोनों अभिनेता अपनी सफल फिल्म शेरशाह के बाद एक दूसरे के साथ एक्टिंग करेंगे.

बॉलीवुड हंगामा को एक सूत्र ने बताया, "स्क्रिप्ट को सिड ने लॉक कर दिया है और शेरशाह की तरह ही उन्होंने ही करण से फिल्म को शुरू करने के लिए संपर्क किया है. यह एक मजेदार मनोरंजक फिल्म है जिसमें एक विचित्र स्पर्श है और यह शेरशाह की तरह भावनात्मक नहीं है क्योंकि सिड का मानना ​​है कि लोग उन्हें और कियारा को एक खुशहाल फिल्म में देखना चाहते हैं."

काम की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को आखिरी बार योद्धा में देखा गया था. इस फिल्म में राशि खन्ना और दिशा पटानी भी थीं. कियारा अगली बार रणवीर सिंह के साथ डॉन 3 में नज़र आएंगी.

Tags : Kiara Advani

Read More:

सोनाली बेंद्रे ने एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री सफर के बारे में बताया

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

Pushpa Pushpa:अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज की वापसी को सेलिब्रेट किया

Latest Stories