Anupamaa के खिताब जीतने पर खुशी है परिवार

 टेलीविज़न : दीपा शाही और राजन शाही द्वारा निर्मित अनुपमा के आज रात के एपिसोड में, तनाव बढ़ जाता है क्योंकि लीला सुपर स्टार शेफ प्रतियोगिता में जज के विलंबित निर्णय से अधीर हो जाती है.

New Update
anupama.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 टेलीविज़न : दीपा शाही और राजन शाही द्वारा निर्मित अनुपमा के आज रात के एपिसोड में, तनाव बढ़ जाता है क्योंकि लीला सुपर स्टार शेफ प्रतियोगिता में जज के विलंबित निर्णय से अधीर हो जाती है. काव्या लीला को शांत रहने की सलाह देती है जबकि लीला उत्सुकता से यह जानने का इंतजार करती है कि क्या अनुपमा ने उसकी रेसिपी बुक का इस्तेमाल किया था. अनुपमा को खाना पकाने के दौरान सामग्रियों को याद करने में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, जिससे लीला को संदेह होता है कि वह शायद अपनी किताब का जिक्र कर रही है. इस बीच, अनुज आध्या और श्रुति की चिकित्सा जरूरतों को पूरा करता है.

श्रुति ने संदेह व्यक्त करते हुए अनुपमा के जीतने की संभावना के बारे में आध्या से सवाल किया, जबकि अनुपमा एक साथी प्रतियोगी, सारा को चोट लगने के बावजूद बने रहने के लिए प्रोत्साहित करती है. जैसे-जैसे प्रतिस्पर्धा बढ़ती है, अनुपमा का ध्यान अपनी डिश पर रहता है, लीला अनुमान लगाती है कि उसने अपनी किताब नहीं देखी है. 

अनुपमा ने जीता खिताब 

वनराज को संदेह है कि अनुपमा श्रुति और आध्या की सेवा करने में व्यस्त हो सकती है. अनुज अनुपमा की डायरी में तोड़फोड़ करने में आध्या की संलिप्तता का खुलासा करता है, उसे आध्या के कमरे में छिपे फटे हुए पन्ने मिलते हैं. तनाव के बीच, अनुपमा जजों के सामने अपनी डिश पेश करती है, जिससे शाह परिवार में चिंता और प्रत्याशा बढ़ जाती है. जॉर्ज अनुपमा के पाक कौशल की प्रशंसा करता है, जिससे उसे खुशी मिलती है. अंत में, न्यायाधीशों ने अनुपमा को विजेता घोषित किया, जिससे शाह परिवार में खुशी हुई और अन्य लोगों को झटका लगा. भावुक अनुपमा अपनी यात्रा को दर्शाती हैं, आभार व्यक्त करती हैं और खाना पकाने में भारतीय महिलाओं के सामने आने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डालती हैं. अनुज अनुपमा के भाषण से प्रभावित होता है, जबकि श्रुति नाराजगी के साथ प्रतिक्रिया करती है. अनुपमा का विजय भाषण अवसर मिलने पर उसके जैसी महिलाओं की सफल होने की क्षमता पर जोर देती है.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

अदिति राव ने खुलासा किया कि कैसे रॉकस्टार में उनका रोल काटा गया

शरद केलकर ने बाहुबली की आवाज बनने का अनुभव शेयर किया

अनुपम ने रत्ना की 'एक्टिंग इंस्टीट्यूट दुकान' वाले बयान पर कही ये बात

Latest Stories