प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति में शिव और शक्ति बिताया साथ में समय!

टेलीविज़न : एपिसोड की शुरुआत कीर्तन के जेल में गुस्से से उबलने से होती है, जहां मंदिरा उसे धैर्य रखने की सलाह देती है क्योंकि वे एक साथ कुछ महत्वपूर्ण योजना बना रहे हैं.

New Update
shiv shakti.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न : एपिसोड की शुरुआत कीर्तन के जेल में गुस्से से उबलने से होती है, जहां मंदिरा उसे धैर्य रखने की सलाह देती है क्योंकि वे एक साथ कुछ महत्वपूर्ण योजना बना रहे हैं. इस बीच, घर पर, हर कोई एक शांतिपूर्ण क्षण का आनंद ले रहा है जब तक कि उन्हें कोई हंगामा सुनाई नहीं देता.

कमलनाथ ने की खुद को जलाने की कोशिश 

 गुस्से में आकर खुद पर पेट्रोल डाल रहे हैं कमलनाथ. उन्हें शांत करने के प्रयासों के बावजूद, कमलनाथ अपनी पत्नी मंदिरा को जेल से रिहा करने की अपनी मांग पर अड़े हुए हैं और मांग तुरंत पूरी नहीं होने पर खुद को आग लगाने की धमकी दे रहे हैं. हर किसी में डर व्याप्त है क्योंकि वे अनिच्छा से कमलनाथ की मांगों पर सहमत हो रहे हैं.

इस बीच, शिव और शक्ति बगीचे में एक पेड़ के नीचे एक शांत क्षण साझा करते हैं, जिसमें शिव शक्ति को आम खिलाते हैं, जो उनके सुंदर बंधन को उजागर करता है. दूसरी ओर, मनोरमा धरम का सामना करती है और उससे आग्रह करती है कि अगर वह अपनी मां से सच्चा प्यार करता है तो वह कोयल से शादी न करे. धरम, उसकी बातों से निराश होकर घोषणा करता है कि वह केवल कोयल से शादी करेगा और किसी से नहीं. धर्म के दृढ़ निर्णय से मनोरमा और बृज हैरान रह जाते हैं. कोयल सभी का ध्यान खींचते हुए घर में प्रवेश करती है. कोयल ने धरम का सामना किया और उसके फैसले पर असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि वह इस तरह का चुनाव एकतरफा नहीं कर सकता.

जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, जेल में मंदिरा खाना खाने से इंकार कर देती है, लेकिन कीर्तन उसे परिस्थितियों के साथ तालमेल बिठाने की सलाह देता है क्योंकि उन्हें विशेष व्यवहार नहीं मिलेगा.

एक आश्चर्यजनक मोड़ में, शक्ति शिव की गोद से उठती है और घर की ओर बढ़ती है. एपिसोड का समापन शिव और शक्ति द्वारा दरवाजे की घंटी बजाने के साथ होता है, जिसके बाद मंदिरा हैरान होकर दरवाजा खोलती है और शक्ति को वहां खड़ा पाती है. यह एपिसोड "प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति" की मनोरम कहानी में आगे के नाटकीय विकास के लिए मंच तैयार करते हुए, दर्शकों को उत्सुक कर देता है.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

अदिति राव ने खुलासा किया कि कैसे रॉकस्टार में उनका रोल काटा गया

शरद केलकर ने बाहुबली की आवाज बनने का अनुभव शेयर किया

अनुपम ने रत्ना की 'एक्टिंग इंस्टीट्यूट दुकान' वाले बयान पर कही ये बात

Latest Stories