एक्टर मिलिंद सोमन जितनी ही फिट है उनकी मां, 81 साल की उम्र में 28 साल की बहू को दी लंगड़ी टांग में मात, देखें वीडियो

1 min


Actor Milind Soman

एक्टर मिलिंद सोमन की मां और पत्नी ऐसे कर रही हैं टाइमपास

लॉकडाऊन के चलते हर कोई इस वक्त घर में कैद है। कोशिश है कि बस जैसे तैसे टाइमपास हो जाए। लिहाज़ा हर सेलेब नए नए तरीके टाइमपास के खोज रहा है और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर भी कर रहा है। ऐसे में एक्टर मिलिंद सोमन ने भी अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है जिससे पता चलता है कि इनके घर में इनकी मां और पत्नी कैसे समय बिता रही हैं।

मिलिंद सोमन की मां और बीवी के बीच हुआ चैलेंज

मिलिंद सोमन के घर में उनकी 81 साल की मां और 28 साल पत्नी भी है। और दोनों घर में बोर हो रही है। तो सोचा कुछ अलग किया जाए लिहाज़ा दोनों ने खेला लंगड़ी टांग का कॉम्पीटिशन। और यकीन मानिए एक्टर मिलिंद सोमन की मम्मी ने किसी को भी निराश नहीं किया। बल्कि वो तो मिलिंद सोमन से भी ज्यादा फिट निकली। उन्होने लंगड़ी टांग कॉम्पीटिशन में बहू को पछाड़ते हुए बाज़ी जीत ही ली।

आप भी देखें ये वीडियो

एक्टर मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम से इस वीडियो को पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है – “28 और 81 हर उम्र में फिट रहें.”  मिलिंद सोमन की मां ऊषा और उनकी पत्नी अंकिता कुंवर का ये वीडियो जैसे ही अपलोड हुआ तो इसे वायरल होते देर ना लगी। मिलिंद के फैंस अब इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

21 दिनों का है लॉकडाऊन

आपको बता दें कि इस वक्त लॉकडाऊन पीरीयड चल रहा है। जो 21 दिनों के लिए है। यानि 14 अप्रैल तक सभी को सिर्फ और सिर्फ घरों में ही रहना है। इसका कारण है कोरोनावायरस…जिसके चलते इस वक्त दुनिया भर में 55 हज़ार लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं भारत में भी 2500 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। और कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। लिहाज़ा लोग घरों में ही समय बिता रहे हैं और टाइम पास के नित नए तरीके खोज कर ला रहे हैं।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस का अगला शिकार बनीं एक मशहूर कार्टून कैरेक्टर को आवाज़ देने वाली एक्ट्रेस जूली बेनेट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये