Style फिल्म में शरमन जोशी के साथ नज़र आए एक्टर साहिल खान ने नाम लिए बिना साधा सलमान पर निशाना, कहा- ‘मुझे कई फिल्मों से निकलवाया’

1 min


Actor Sahil Khan

फिल्म स्टाइल में एक्टर साहिल खान और शरमन जोशी की जोड़ी को खूब किया गया था पसंद

साल 2001 में रिलीज़ हुई स्टाइल फिल्म तो आपको याद ही होगी। फिल्म में शरमन जोशी और एक्टर साहिल खान की जोड़ी थी जो खूब मस्ती करते हैं, लोगों को चूना लगाते हैं और अपना काम निकालना बखूबी जानते हैं। ये फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी थी लेकिन लोगों को ये काफी पसंद आई।

इस फिल्म के बाद शरमन जोशी तो फिर भी फिल्में करते रहे लेकिन साहिल खान ना के बराबर ही फिल्मों में नज़र आए। लेकिन अब इतने सालों बाद इसके लिए उन्होने नाम लिए बिना सलमान खान को ज़िम्मेदार ठहराया है।

क्या कहा एक्टर साहिल खान ने?

एक्टर साहिल खान ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टारडस्ट मैगज़ीन के कवर पेज पर आई अपनी फोटो को शेयर करते हुए तमाम बातें लिखी हैं। उन्होने लिखा – ‘बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया की सबसे टॉप फिल्म मैगजीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो। मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लगा। जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था, कमजोर था’। फिर वो मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे। और फिर कई फिल्म से मुझे निकलवा दिया। नाम बड़े और दर्शन छोटे। सोचो कौन है।?

सुशांत सिंह राजपूत का भी किया ज़िक्र

अपनी पोस्ट में आगे उन्होने लिखा –  फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका सच्चा, असली चेहरा दिखा दिया है। दुनिया के वो लोग नए टैलेंट से कितना डरते हैं। 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार। कोई आने ही नहीं देता। सिर्फ स्टार किड्स को ही काम मिलता है। इस बारे में सोचिए। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले सुशांत’

अपने करियर में केवल 6 फिल्मों में नज़र आए हैं साहिल खान

आपको बता दें कि 2001 में आई स्टाइल से डेब्यू करने के बाद साहिल खान ने अपने करियर में केवल 6 फिल्मों में ही काम किया। 2003 में एक्सक्यूज़ मी, साल 2005 में यही है ज़िंदगी और डबल क्रॉस, साल 2009 में अलादीन, 2010 में रामाः द सेवियर। लेकिन 2010 के बाद वो किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आए।

और पढ़ेंः थियेटर स्टाफ की मदद के लिए इन सितारों ने बढ़ाया हाथ, जी थियेटर के साथ मिलकर करेंगे मदद की अपील

SHARE