“मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा “ सुशांत सिंह की बहन ने भाई के लिए फेसबुक पर बयां किए अपने जज़्बात, लिखा बेहद ही इमोशनल लेटर

1 min


Sushant Singh ki Behan

सुशांत सिंह की बहन ने कहा – , कहा – ‘मेरे बस में होता तो तुम्हारे सारे दर्द ले लेती’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की बहन ने अपने भाई के लिए बेहद ही इमोशनल ओपन लेटर लिखा है। जिसमें उन्होने अपने दिल के सभी जज्बात उड़ेल कर रख दिए हैं। जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई तो उनकी बहन अमेरिका में थीं और वो अंतिम संस्कार के वक्त भी भारत नहीं लौट पाई थीं। लेकिन अब वो स्वदेश लौट आई हैं और अपने परिवार के साथ हैं।

लेटर में क्या लिखा है सुशांत सिंह की बहन ने

सुशांत की बहन का नाम श्वेता सिंह कीर्ति है जिन्होने लेटर में लिखा –

“मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे बीच शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है..मैं जानती हूं कि तुम काफी दर्द में थे और मैं जानती हूं कि तुम एक फाइटर थे और इससे बहादुरी से लड़ रहे थे। मुझे माफ करना मेरा सोना..जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं..अगर मेरे बस में होता तो मैं तुम्हारे सारे दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती।”

इसके आगे भी उन्होने काफी कुछ लिखा है।

सुशांत के हाथ से लिखा नोट किया शेयर

इस ओपन लेटर के साथ-साथ सुशांत के हाथ से अपनी बहन के लिए लिखा गया एक नोट भी उन्होने शेयर किया है। जिसमें लिखा है –

“वह जो कहती है कि वह कर सकती है और वह जो कहती है कि वह नहीं कर सकती है, आमतौर पर दोनों ही सही हैं। तुम पहली वह महिला हो। तुम्हें प्यार. भाई सुशांत।”

14 जून को सुशांत ने की आत्महत्या

आपको बता दें कि 14 जून यानि कि बीते रविवार को ही सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकार जान दे दी। उनकी आत्महत्या का कारण डिप्रेशन माना जा रहा है। वहीं सुशांत की मौत का मामला काफी गरमाया हुआ है। उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने के कथित आरोप कई बड़े निर्माता-निर्देशकों पर लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि सुशांत का बायकॉट इंडस्ट्री से किया जा रहा था और इसी के चलते अभिनेता डिप्रेशन में गया। खासतौर से करण जौहर और सलमान खान के खिलाफ फैंस खूब गिस्सा निकाल रहे हैं।

सुशांत के फैन ने भी की सुसाइड

अभिनेता सुशांत कुछ ही सालों में लोगों के दिलों में किस कदर जगह बना चुके थे। इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी मौत से सदमे में आए उनके एक फैन ने भी अपनी जान ले ली। बरेली के रहने वाले 10वीं के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण उनके सुसाइड नोट से पता चला। कि वो सुशांत की अचानक हुई मौत से बेहद आहत थे।

और पढ़ेंः सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बड़ी बहस , इन सेलेब्स के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हुए कम

SHARE