कंगना रनौत के सपोर्ट में आए शत्रुघ्न सिन्हा, कॉफी विद करण पर कुछ ऐसे साधा निशाना

1 min


Kangana Ranaut Shatrughan Sinha

कंगना रनौत का समर्थन करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने करण के चैट शो पर कसा तंज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से जो जंग फिल्म इंडस्ट्री में छिड़ी है उससे सभी वाकिफ हैं। ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड दो धड़ों में बंट चुका है। एक जो सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज़्म के खिलाफ लगातार बगावत के सुर बुलंद कर रहा है और एक कंगना रनौत के खिलाफ बयानबाज़ी। जो भी नेपोटिज़्म के बारे में खुलकर बोल रहे हैं वो कंगना का समर्थन कर रहे हैं। और अब इस लिस्ट में शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी जुड़ गया है।

जी हां…शत्रुघ्न सिन्हा ने कंगना रनौत का समर्थन करते हुए कई अहम बातें कही हैं। साथ ही अभिनेता ने अप्रत्यक्ष तरीके से कॉफी विद करण पर निशाना भी साधा है।

कंगना की बहादुरी से जलते हैं लोग- शत्रुघ्न

एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि “मैंने ज्यादातर लोगों को देखा है कि वे कंगना के खिलाफ बोलते हैं। क्योंकि वे उनसे जलते हैं। हमारी दया के बिना, हमारी मर्जी के बगैर, हमारे ग्रुप्स में शामिल हुए बिना और किसी के भी आशीर्वाद और सहारे के बगैर इस लड़की ने इतना कुछ हासिल कर लिया है कि लोग इसकी सफलता और बहादुरी से जलने लगे हैं।”

कॉफी विद करण को लेकर क्या कहा?

इस इंटरव्यू में ना केवल शत्रुघ्न ने कंगना की तारीफ की बल्कि ‘कॉफी विद करन’ जैसे चैट शो पर भी निशाना साधा। उनके मुताबिक “हमारे दौर में ‘कॉफी विद अर्जुन’ जैसा कुछ नहीं था। इन्हीं प्लांड इवेंट्स के कारण विवाद पैदा होते हैं। अभी जिन लोगों की बात की जा रही है, वे हमारी सोसाइटी के ही सदस्य हैं। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री किसी एक इंसान से संबंधित नहीं है, जो यह कह सकता है कि इसका बायकॉट करते हैं या इसे इंडस्ट्री से निकाल देते हैं। आप ये कहने वाले कौन होते हैं? आप इंडस्ट्री में कैसे आए हैं और आपने अपनी लाइफ में क्या किया है?”

सुशांत की मौत के बाद से बढ़ा है विवाद

Kangana Ranaut Shatrughan Sinha

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही ये सारा विवाद सामने आया है। उससे पहले सब कुछ शांत था। लेकिन कंगना ने एक वीडियो शेयर कर सुशांत सुसाइड केस के तार नेपोटिज़्म से जुड़ने की बात कही थी। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर बहस छिड़ी हुई है।

और पढ़ेंः KKK 10 Winner / शो के मिले 2 फाइनलिस्ट, करिश्मा तन्ना को कंटेस्टेंट धर्मेश के साथ टॉप 2 में पहुंचीं


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये