सुशांत सिंह सुसाइड केसः सलमान खान के खिलाफ भड़के लोग, बांद्रा के Being Human Store के बाहर जमकर प्रदर्शन

1 min


Sushant Singh Rajput Suicide

थम नहीं रहा है सुशांत सिंह सुसाइड केस पर लोगों का गुस्सा

ये पूरा वाक्या सुशांत सिंह सुसाइड केस से जुड़ा है। बीते रविवार सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। कारण भले ही अभी तक स्पष्ट ना हो लेकिन कथित तौर पर बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को इसके लिए दोषी ठहराया जा रहा है। नतीजा अब लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। और ये गुस्सा आज बांद्रा स्थित बीइंग ह्यूमन स्टोर के सामने खूब फूटा जब लोगों का हुजूम वहां प्रदर्शन करने के लिए पहुंचा।

बांद्रा स्थित शोरूम के बाहर जमकर हुआ प्रदर्शन

18 जून की देर शाम कुछ लोग इक्ठ्ठा होकर बांद्रा स्थित सलमान के बीइंड ह्यूमन शोरूम के बाहर पहुंचे। वो सलमान खान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। और उनकी मांग थी कि शोरूम के बाहर लगे सलमान के पोस्टर को तुरंत हटवाया जाए। जब उन्हें पोस्टर हटवाने का आश्वासव मिला तभी उनका प्रदर्शन खत्म हुआ।

मामले की सीबीआई जांच की मांग

इस पूरे मामले में लोग सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। कल प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों के हाथों में अलग अलग पोस्टर थे जिसमें वो मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे, साथ ही बायकॉट बॉलीवुड जैसे कैप्शन भी उनके पोस्टर्स पर लिखे थे।

सलमान को क्यों ठहराया जा रहा है जिम्मेदार?

यूं तो सुशांत सिंह सुसाइड केस की जांच चल रही है। लेकिन काफी हद तक इसके लिए बॉलीवुड के उस धड़े को ज़िम्मेदार ठहराया जा रहा है जो नेपोटिज़्म को बढ़ावा दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि इंडस्ट्री में आउसाइडर्स के साथ भेदभाव होता है और उन्हें साइडलाइन करने की कोशिश की जा रही है। नेपोटिज़्म को बढ़ावा देने में करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली जैसे निर्माता-निर्देशकों का नाम सामने आ रहा है। इसी से परेशान सुशांत डिप्रेशन में थे और इन्होने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

और पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, लोगों ने किया ट्रोल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये