अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दिल बेचारा की रिलीज़ से पहले सुशांत के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

1 min


Rhea Chakraborty Dil Bechara

रिया चक्रवर्ती ने दिल बेचारा की रिलीज़ से पहले सुशांत सिंह को किया याद

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ़ महीना होने वाला है। लेकिन ऐसा कोई दिन नहीं जब सुशांत को याद नाा किया जाता हो। भले ही अभिनेता दुनिया को अलविदा कह चुके हों लेकिन ये दुनिया हमेशा उन्हें याद रखेगी। यही कारण है कि सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की रिलीज़ का बेसब्री से फैंस इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि इंतज़ार की घड़िया खत्म भी होने वाली हैं। वहीं सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने दिल बेचारा की रिलीज़ से पहले बेहद ही इमोशनल मैसेज भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

रिया चक्रवर्ती की इमोशनल पोस्ट

रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – ‘तुम मेरे साथ यहां हो, मुझे मालूम है तुम हो, मैं तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी, तुम मेरी लाइफ के हीरो हो, मैं जानती हूं तुम इसे हमारे साथ देखोगे’। वहीं रिया की ये पोस्ट सामने आने के बाद लोग इस पर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

आज रिलीज़ हो रही है दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज 7.30 बजे रिलीज़ होने जा रही है। जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जा रहा है। जिसमें सुशांत के अपोज़िट संजना संघी होंगी। इस फिल्म से वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पहले ये फिल्म थियेटर में ही रिलीज़ होनी थी लेकिन कोरोना के चलते थियेटर बंद होने के बाद इसे ओटीटी पर रिलीज़ करने का फैसला लिया गया है।

बॉलीवुड स्टार्स कर रहे हैं दिल बेचारा को प्रोमोट

फिल्मों से जुड़े लोग ही नहीं बल्कि कृति सेनन, कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव के अलावा कई और भी बॉलीवुड स्टार्स सुशांत की आखिरी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। और लोगों से इसे साथ में देखने की अपील कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली फिल्म है। वो बॉलीवुड के जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर हैं।

और पढ़ेंः अनुपम खेर हुए सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए भावुक, बोले – आज हर आंख से बहेंगे आंसू


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये