ग्रेजुएट होते ही नव्या नवेली नंदा ने रखा बिजनेस की दुनिया में पहला कदम..जानें क्या बिजनेस कर रही हैं अमिताभ बच्चन की नातिन

1 min


Navya Naveli Nanda

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा हाल ही में हुई हैं ग्रेजुएट, लॉकडाऊन के चलते घर पर ही किया था सेलिब्रेशन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन अक्सर वो और उनका परिवार चर्चा में बना रहता है। अब श्वेता बच्चन की बेटी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। कारण है उनका बिजनेस से जुड़ना। जी हां…नव्या नवेली हाल ही में ग्रेजुएट हुई हैं और ग्रेजुएट होते ही उन्होने अब अपना बिजनेस भी शुरू कर दिया है।

महिलाओं के लिए शुरू किया हेल्थ प्लेटफॉर्म

नव्या नवेली ने हाल ही में महिलाओं से संबंधित एक वर्चुअल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है जिसमें  महिलाओं के स्वास्थ्य से जुड़े तमाम पहलुओं पर चर्चा की जाएगी। इसके पेज पर ही जानकारी दी गई है कि इस प्लेटफॉर्म के ज़रिए महिलाओं की गोपनीय, सुरक्षित और विश्वासपूर्ण तरीके से सशक्त, शिक्षित और उनकी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का निदान किया जाएगा। इस प्लेटफॉर्म का नाम आरा हेल्थ रखा गया है।

नव्या को बधाई दे रहे हैं सभी

वहीं नव्या नवेली नंदा की इस शुरूआत पर उनके परिवार व परिचितों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। भांजी का नया बिजनस शुरू होने पर अभिषेक बच्चन ने लिखा, ‘बहुत बढ़िया नव्या, हमें तुम पर गर्व है।’

नव्या की मां श्वेता बच्चन ने उन्हें बधाई दी है। वहीं इसके अलावा अथिया शेट्टी ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं।

आपको ये भी बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ग्रेजुएट हुई हैं। कोरोनावायरस के चलते उनका ग्रेजुएशन फंक्शन जो न्यूयॉर्क में हुआ था उसमें वो शामिल नहीं हो पाई थीं। लिहाज़ा उन्होने घर पर ही सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई हैं।

तो क्या फिल्मों से दूर रहेंगी नव्या नवेली?

Navya Naveli Nanda

Source – Times of India

ऐसे में अब ये सवाल भी उठने लगा है कि क्या नव्या फिल्मों में नहीं आएंगी। दरअसल, उनकी खूबसूरती और स्टाइल को देखर अक्सर ये अंदाज़ा लगता रहा है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। लेकिन अब उन्होने फिल्मों में अपने करियर की बजाय अपना खुद का बिजनेस शुरू कर दिया है। जिससे अब एक बार फिर ये अटकलें लगना शुरू हो गई हैं कि क्या नव्या फिल्मों में एंट्री नहीं करेंगी।

और पढ़ेंः आमिर खान के असिस्टेंट अमोस पॉल का निधन, पत्नी किरण राव के साथ अंतिम संस्कार में नज़र आए अभिनेता

SHARE