बिना किसी डर के सीधे नाम लेकर करण जौहर पर खूब बरसीं बबीता फोगाट, कहा – ‘इस गैंग की सभी फिल्मों का बायकॉट करो’

1 min


babitaPhogat

महिला पहलवान बबीता फोगाट ने निकाली करण जौहर पर भड़ास

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नित नया मोड़ आता जा रहा है। यूं तो साफ है कि सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। लेकिन अब उनकी मौत के बाद कुछ सेलेब्स सवाल भी उठा रहे हैं। खासतौर से निशाना साधा जा रहा है करण जौहर कैंप पर। जिन्हें अप्रत्यक्ष रूप से इस मौत का ज़िम्मेदार ठहराया जा रहा है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बाहर से भी करण जौहर के खिलाफ आवाज़ उठ रही हैं और अब उनके खिलाफ मोर्चा खोला है महिला पहलवान बबीता फोगाट ने।

करण जौहर पर खूब बरसीं बबीता फोगाट

महिला पहलवान बबीता कुमारी भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से काफी दुखी हैं और उन्होने भी इसके लिए इंडस्ट्री के उस धड़े को ज़िम्मेदार ठहराया है जो नेपोटिज़्म को बढ़ावा दे रहा है। सुशांत की मौत के बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर कुछ अहम बातें कही थीं। बबीता ने ना केवल कंगना का समर्थन किया है बल्कि एक के बाद एक तीन ट्वीट उन्होने किए और वो करण जौहर का नाम खुलकर लेने से झिझकी भी नहीं। उन्होने सीधा नाम लेकर करण जौहर के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है।

यहां जानें क्या कहा बबीता ने

बबीता फोगाट ने ट्विटर पर लिखा – करण जौहर कौन है? क्या गंदगी फैला रखी है इसने फिल्म इंडस्ट्री में। इसकी बपौती है क्या फिल्म इंडस्ट्री इसको मुंहतोड़ जवाब क्यों नहीं देते? एक हमारी शेरनी बहन कंगना रनौत है जो इसको जवाब देती है। इस गैंग की सभी फिल्मों का बायकॉट करो।’ दूसरे ट्वीट में उन्होने लिखा – ‘कंगना रनौत बहन की बात मुझे काफी हद तक सही लगती है। जो लोग छोटे शहरों से आते हैं उन लोगों के साथ वहां इस तरह का भेदभाव होता है जो नहीं होना चाहिए। फिल्म इंडस्ट्री किसी की बपौती नहीं है। भाई-भतीजावाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी बीमारी है, मैंने खुद इसको काफी नजदीक से देखा है।

क्या कहा था कंगना ने?

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक वीडियो ट्विटर के ज़रिए शेयर किया था। जिसमें उन्होने कई अहम बातें कहीं। उन्होने कहा कि सुशांत जैसे छोटे शहरों से आए टैलेंटेड युवाओं को कभी प्रोत्साहित नहीं किया जाता। उनकी पिछले साल आई छिछोरे फिल्म बीते साल की सबसे बेहतरीन फिल्म थी उसे एकनॉलेज क्यों नहीं किया गया जबकि गली ब्वॉय जैसी बकवास फिल्म को इतने अवॉर्ड मिले। इसके अलावा भी कंगना करण जौहर कैंप पर खूब बरसीं। जिसके समर्थन में सुशांत के फैंस भी उतर आए हैं।

और पढ़ेंः एक्टर के निधन से सदमे में सुशांत सिंह की भाभी ने तोड़ा दम, ख़बर मिलने के बाद से छोड़ दिया था खाना-पीना

 

SHARE