ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंचे घर

1 min


Aishwarya and Aaradhya Bachchan

ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन ने कोरोना को हराया, अमिताभ-अभिषेक अभी भी अस्पताल में भर्ती

कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने और तबीयत खराब होने के बाद पूरा बच्चन परिवार का इलाज नानावटी अस्पताल में चल रहा है। वहीं अब राहत भरी ख़बर ये है कि ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

अभिषेक बच्चन ने खुद दी जानकारी

इस बात की जानकारी खुद अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा – ‘आप सभी की लगातार दुआओं और शुभकामनाओं का शुक्रिया। मैं हमेशा इसका ऋणी रहूंगा। ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना निगेटिव हो चुके हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। वे अब घर पर ही रहेंगे। मेरे पिता और मैं, मेडिकल स्टाफ की निगरानी में अस्पताल में ही रहेंगे।’

पहले घर में ही क्वारंटीन थे ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन

आपको बता दें कि 12 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या दोनों के कोरोना पॉजीटिव होने की बात पता चली थी। लेकिन दोनों में इस वायरस के कोई भी लक्षण नहीं थे। लिहाज़ा इन्हें घर पर ही क्वारंटीन कर दिया गया था। लेकिन कुछ ही दिनों के बाद इनमें कोरोना के लक्षण नज़र आने लगे। ऐश्वर्या और आराध्या को बुखार हुआ लिहाज़ा उन्हें नानावटी अस्पताल में एडमिट किया गया। जहां उन्हें कड़ी निगरानी में रखा गया। फिलहाल उनका टेस्ट नेगेटिव आया और उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया।

अमिताभ – अभिषेक अभी भी अस्पताल में

वहीं 11 जुलाई को दोनों पिता – पुत्र अमिताभ और अभिषेक कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे। उसी दिन से वो अस्पताल में हैं। उन्हें अभी डिस्चार्ज नहीं किया गया है। वहीं फैंस भी लगातार बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। उनके फैंस तो व्रत, उपवास और हवन भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं बिग बी

वहीं अपने फैंस के प्यार को देखकर बिग बी उनका आभार भी जता रहे हैं वो भी सोशल मीडिया के ज़रिए। इसके अलावा अस्पताल में क्वारंटीन अमिताभ अपने पिता हरिवंश राय बच्चन को उनकी कविताओं के ज़रिए याद कर रहे हैं। हालांकि अपने स्वास्थ्य को लेकर उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है।

और पढ़ेंः अनलॉक 3 में थियेटर खोलने की मिल सकती है परमिशन, गृह मंत्रालय को भेजा गया है प्रस्ताव


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये