लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज़ / अक्षय कुमार के जन्मदिन के मौके पर फैन्स को मिल सकता है तोहफा, मेकर्स कर रहे हैं विचार

1 min


Laxmmi Bomb Release

लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज़ को लेकर चल रही है चर्चा

कोरोना काल में सिनेमाघरों के खुलने की फिलहाल कोई उम्मीद नहीं है। यही कारण है कि अब मेकर्स फिल्मों को डिजिटली रिलीज़ कर रहे हैं। इनमें कई बड़ी फिल्में शामिल हैं जिनके डिजिटल रिलीज़ का ऐलान तो हो चुका है लेकिन ये रिलीज़ कब होंगी इसकी कोई जानकारी नहीं। वहीं अब ख़बर आई है कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब को अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया जा सकता है।

हॉटस्टार के साथ डील हुई है साइन

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब आने वाले कुछ समय में हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी। इसकी अधिकारिक घोषणा 29 जून को ही की जा चुकी है लेकिन ये फिल्म कब दर्शकों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद होगी इसकी कोई जानकारी नहीं। वहीं अब ख़बर आई है कि रिलीज़ डेट को लेकर चर्चा शुरु हो गई है। और लक्ष्मी बॉम्ब को अक्षय के बर्थडे पर रिलीज़ करने के बारे में विचार किया जा रहा है। नतीजा फिल्म 9 सितंबर को प्रदर्शित हो सकती है।

ट्रांसजेंडर की भूमिका में नज़र आएंगे अक्षय कुमार

लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर की भूमिका में नज़र आएंगे। इससे पहले उन्होंने ऐसा कोई किरदार नहीं निभाया है। लिहाज़ा ये खुद अक्की और उनके फैंस के लिए काफी नया अनुभव होगा। हालांकि कहा जा रहा है कि ये रोल पहले सलमान खान को ही ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसके लिए ना कह दिया। जिसके बाद ये रोल अक्षय कुमार को ऑफर किया गया।

लॉकडाऊन ना होता तो ‘राधे’ से टकराती ‘लक्ष्मी बॉम्ब’

ये बात भी सही है कि अगर लॉकडाऊन ना होगा तो ईद पर थियेटर में लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज़ भी हो गई होती और इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला होता सलमान खान की राधे से। लेकिन लॉकडाऊन के चलते थियेटर बंद हो गए और दोनों में से कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई। लक्ष्मी बॉम्ब जहां पूरी तरह से रिलीज़ के लिए रेडी है तो वहीं राधे की थोड़ी सी शूटिंग अभी बाकी है। ख़बर है कि अगले साल फिल्म को थियेटर में ही रिलीज़ किया जाएगा।

और पढ़ेंः कंगना रनौत के सपोर्ट में आए शत्रुघ्न सिन्हा, कॉफी विद करण पर कुछ ऐसे साधा निशाना


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये