प्रभास 21 में आलिया भट्ट की एंट्री! नाग अश्विन करना चाहते हैं राज़ी गर्ल के साथ काम

1 min


Prabhas 21

400 करोड़ के बिग बजट में बनने जा रही है प्रभास 21..

साउथ सिनेमा की कई बड़ी फिल्मों की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है। राजामौली की RRR, केजीएफ चैप्टर 2 के अलावा इन दिनों एक्टर प्रभास की प्रभास 21 भी खूब सुर्खियां बंटोर रही है। कहा जा रहा है कि बड़े बजट में तैयार होने वाली ये फिल्म एक पीरीयड ड्रामा है।

इस फिल्म के लीड हीरो का नाम तो काफी पहले ही फाइनल हो चुका है लेकिन हीरोईन को लेकर अभी तक बात नहीं बन पाई है। वहीं अब ख़बर आई है कि इसमें अब आलिया भट्ट का नाम फाइनल होने वाला है।

आलिया भट्ट को साइन करने की है चर्चा

Prabhas 21

अब जो ख़बर आई है। उसके मुताबिक इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हो सकती हैं। और लॉकडाऊन के बाद वो शूटिंग भी शुरू कर सकती हैं। हालांकि अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है। लेकिन ख़बरें काफी पुख्ता मानी जा रही हैं। आलिया से पहले इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का नाम भी सामने आया था। लेकिन अब आलिया का नाम कन्फर्म माना जा रहा है। और अगर ये ख़बर सच साबित होती है तो ये उनके करियर की दूसरी साउथ मूवी होगी। कहा जा रहा है कि प्रभास 21 के डायरेक्टर नाग अश्विन आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहते हैं। और इस सिलसिले में वो जल्द ही आलिया से मुलाकात भी कर सकते हैं।

एक साथ कई भाषाओं में रिलीज़ होगी प्रभास 21

कहा जा रहा है कि प्रभास की ये फिल्म बिग बजट होने जा रही है। जो 400 करोड़ में बनेगी। इसीलिए इसका चर्चा होना लाज़िमी भी है।  वहीं ये फिल्म एक साथ हिंदी, तेलुगू और इंग्लिश में भी रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म से मैंने प्यार किया फेम भाग्यश्री भी फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। हाल ही में उन्होने खुद इस बात की जानकारी दी थी। इसके अलावा को वो कंगना की थलाइवी में भी अहम किरदार निभाने जा रही हैं।

आने वाले वक्त में आलिया की कई फिल्में होंगी रिलीज़

Gangubai Kathiawadi Film

आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस वक्त वो राजामौली की आरआरआर से जुड़ी हैं। इस फिल्म से वो साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में भी लीड रोल कर रही हैं। वहीं दिसंबर में उनकी ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होगी। जिसमें रणबीर कपूर व अमिताभ बच्चन नज़र आएंगे।

और पढ़ेंः पंजाब के स्पोर्ट्स मिनिस्टर ने दे दी जीवित एक्ट्रेस मुमताज़ को श्रद्धांजलि, एक ट्वीट से फैली गलतफहमी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये