कन्फर्म न्यूज़ / अमेज़न प्राइम वीडियो पर अगले महीने रिलीज़ होगी अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो फिल्म

1 min


Gulabo Sitabo Film

गुलाबो सिताबो फिल्म को किया जाएगा डिजिटली रिलीज़..अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीदे राइट्स

आखिरकार ये कन्फर्म हो ही गया कि गुलोबा सिताबो फिल्म को डिजिटली रिलीज़ किया जाएगा। जो कन्फर्म ख़बर आई है उसके मुताबिक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इसे अगले महीने रिलीज़ किया जाएगा। यहां तक कि इसके प्रीमियर की तारीख भी तय कर ली गई है।

जानें कब होगी रिलीज़

अमिताभ बच्चन स्टारर गुलाबो सिताबो फिल्म को अगले महीने की 12 तारीख यानि 12 जून को रिलीज़ किया जाएगा। काफी दिनों से इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन कुछ भी फाइनल नहीं था। लेकिन अब इस पर मुहर लग गई है।

Gulabo Sitabo

बिग बी के साथ दिखेंगे आयुष्मान खुराना

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन तो है हीं, साथ ही इसमें आयुष्मान खुराना भी नज़र आएंगे। दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी। इस फिल्म की कुछ शूटिंग लखनऊ में हुई है। ये एक आम आदमी के संघर्ष की कहानी है लेकिन इसे हल्की फुल्की कॉमेडी के अंदाज़ में दिखाया जाएगा। फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक काफी अलग है और इसकी कुछ तस्वीरें पहले ही सामने आ चुकी हैं।

Gulabo Sitabo

Source – The Indian Express

इन फिल्मों की भी डिजिटली रिलीज़ की हो रही है बात

सिर्फ गुलाबो सिताबो फिल्म ही नहीं बल्कि कुछ और फिल्मों की डिजिटली रिलीज़ की बात चल रही है। जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, सलमान खान की राधे – द मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर भी ऐसे ही कयास लगाए जा रहे हैं। हो सकता है जल्द ही इनको लेकर भी कोई फैसला ले लिया जाए।

लॉकडाऊन का पड़ रहा है फिल्मों की रिलीज़ पर असर

Radhe, Radhe Movie, Radhe The Most Wanted Bhai

दुनिया भर में फैले कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाऊन से फिल्मों की रिलीज पर पूरा असर पड़ रहा है। बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक शूटिंग तो बंद है ही साथ ही फिल्मों की रिलीज पर भी अब ख़तरा मंडरा रहा है। थियेटर पर तालाबंदी है, लोग घरों में बंद हैं तो भला फिल्में कहां और किसके लिए रिलीज़ होंगी। कई फिल्में बनकर पूरी तरह से तैयार हैं लिहाज़ा निर्माता रिलीज़ के लिए लंबा इंतज़ार नहीं करना चाहते। इसीलिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में रिलीज़ की जा रही हैं।

और पढ़ेंः ज़रीन खान का जन्मदिन / डॉक्टर बनने का सपना, कॉल सेंटर में नौकरी, लेकिन किस्मत ने बना दिया एक्ट्रेस… पढ़ें अनसुने किस्से


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये