Ravi Kishan ने मंदिर प्रतिष्ठा से पहले श्री राम भजन रिलीज किया

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह ने भक्तों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है. जैसे ही तीन साल से अधिक समय के बाद मंदिर का निर्माण पूरा होने वाला है, इस ऐतिहासिक घटना को समर्पित 'अयोध्या के श्री राम' शीर्षक से एक भजन जारी किया गया है.

New Update
ravi

भोजपुरी : 22 जनवरी को होने वाले अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह ने भक्तों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है. जैसे ही तीन साल से अधिक समय के बाद मंदिर का निर्माण पूरा होने वाला है, इस ऐतिहासिक घटना को समर्पित 'अयोध्या के श्री राम' शीर्षक से एक भजन जारी किया गया है. प्रसिद्ध अभिनेता और राजनेता रवि किशन ने इस गाने को अपनी आवाज दी है, जिसे 17 जनवरी को कंट्री क्लब, अंधेरी, मुंबई में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया गया था. संगीत माधव एस राजपूत द्वारा रचित है, और गीत मीनाक्षी द्वारा लिखे गए हैं.

रवि किशन ने किया अयोध्या के श्री राम गाना हुआ आउट 

गाने का वीडियो रवि किशन के अस्पताल में शुरू होता है जहां डॉक्टर उनके भाई की जान बचाने की कोशिश करते हैं. उनके प्रयासों के बावजूद, उनके भाई की जान चली गई, जिसके बाद डॉक्टरों ने रवि किशन को भगवान पर विश्वास रखने की सलाह दी. 'अयोध्या के श्री राम' शीर्षक वाले इस गीत में शक्तिशाली धुनें हैं और यह सर्वशक्तिमान राम को श्रद्धांजलि देता है. भगवान राम के भक्त रवि किशन वीडियो में अपनी भक्ति को रेखांकित करते हैं. लॉन्च इवेंट में बोलते हुए, रवि किशन ने गीत के माध्यम से भगवान राम के प्रति अपनी भक्ति व्यक्त करने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने इसे सभी राम भक्तों के लिए एक छोटा सा उपहार बताया और विश्वास जताया कि यह उनके दिलों में गूंजेगा. 

लॉन्च इवेंट में आधिकारिक रिलीज से पहले ही गाने को लेकर रवि किशन का उत्साह देखा गया, और इच्छा थी कि यह प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले उपलब्ध हो. यूट्यूब पर मज़िकबॉक्स लेबल के तहत जारी इस गाने को राम की भक्ति के लिए प्रशंसा मिली. मज़िकबॉक्स की संस्थापक और निदेशक महक चौधरी ने इस भावपूर्ण गीत के लिए रवि किशन का आभार व्यक्त करते हुए मधुर और सुंदर रचना की सराहना की.

जैसे-जैसे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह नजदीक आ रहा है, अयोध्या के श्री राम की रिलीज इस महत्वपूर्ण अवसर की प्रत्याशा और उत्सव में एक संगीतमय स्पर्श जोड़ती है. यह गीत न केवल भगवान राम को श्रद्धांजलि देता है बल्कि रवि किशन की ओर से साथी भक्तों को एक हार्दिक भेंट भी है. 

Read More: 

Karmma Calling: Raveena Tandon बेटी Rasha के साथ सोमनाथ मंदिर पहुंची

राम मंदिर : इन प्रस्तावों पर होगा अयोध्या का विकास

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

कियारा आडवाणी ने Lenskart विज्ञापन में करण जौहर के स्टाइल को अपनाया 

Latest Stories