Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

एक्टर राकेश बेदी और विंदू दारा सिंह 'प्राण प्रतिष्ठा' से पहले अयोध्या में 'रामलीला' करेंगे. फिल्म में विंदू भगवान शिव का किरदार निभाएंगे. 22 जनवरी को अयोध्या में मंदिर का उद्घाटन होगा.

New Update
vindu

ताजा खबर : एक्टर विंदू दारा सिंह भी 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे. एक्टर हाल ही में पवित्र स्थान पर पहुंचे जब उन्होंने खुलासा किया कि वह इस कार्यक्रम में 'रामलीला' का प्रदर्शन भी करेंगे. समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए एक्टर ने बताया कि वह भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे.

विंदू दारा सिंह ने परफॉर्म पर कही ये बात 

उन्होंने कहा, "मुझे 16 जनवरी से 22 जनवरी तक अयोध्या में 'रामलीला' करने के लिए आमंत्रित किया गया है. मैं भगवान शिव की भूमिका निभा रहा हूं. अयोध्या विश्व का शीर्ष तीर्थ स्थल बनेगी. कहते हैं कि कलियुग के भीतर भी सत्ययुग आ रहा है, ऐसा हो रहा है. ये हमारे राम जी हैं. मोदी जी और योगी जी इतना काम कर रहे हैं और देश की सेवा कर रहे हैं.''

 

विंदू दारा सिंह के साथ शामिल होंगे ये कलाकार 

विंदू दारा सिंह के साथ राकेश बेदी भी होंगे. अपने दौरे के बारे में बात करते हुए बेदी ने कहा, ''हवाईअड्डे के निर्माण के बाद बहुत सारे बदलाव होंगे. जहां भी एयरपोर्ट बनता है, विकास अपने आप बहुत तेजी से शुरू हो जाता है.” 

VINDU
पहले यह भी पता चला था कि हेमा मालिनी राम मंदिर प्रतिष्ठा दिवस पर रामायण पर आधारित नृत्य नाटिका भी प्रस्तुत करेंगी. उन्होंने कहा, "मैं राम मंदिर की प्राणप्रतिष्ठा के समय पहली बार अयोध्या आ रही हूं, जिसका लोग वर्षों से इंतजार कर रहे थे...17 जनवरी को मैं अयोध्या धाम में रामायण पर आधारित एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत करूंगी." 

राम मंदिर उद्घाटन समारोह में कई बॉलीवुड सितारों को आमंत्रित किया गया है. अन्य लोगों में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, अभिषेक बच्चन, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, रणदीप हुडा, जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ को भी निमंत्रण भेजा गया है. 

Ram Mandir Inauguration 

Read More: 

देश नहीं बल्कि विदेशों से भी आ रहे हैं Ram Mandir के लिए उपहार

टॉर्चर टास्क में Abhishek ने विक्की को लेकर दी अंकिता को धमकी

1 घंटे की देरी होने पर OP Nayyar और मोहम्मद रफ़ी की टूटी थीं दोस्ती

ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का ब्लॉकबस्टर' ट्रेलर हुआ रिलीज

 Bigg Boss 17 में ईशा के साथ खुल्लम- खुल्ला रोमांस पर समर्थ का आया बयान

Latest Stories