कलर्स चैनल की छोड़ी जॉब, Sidharth Shukla, रश्मि और आसिम है वजह

2 min


Sidharth shukla

कलर्स टीवी (Colors Tv) का सबसे कन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) का अंत हो गया है। इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को चुना गया है सिद्धार्थ ने आसिम रियाज (Asim Riaz) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को पछाड़कर बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) का खिताब अपने किया है। सिद्धार्थ की ये जीत लोगों को रास नही आ रही है और लोग चैनल और शो पर फिक्स्ड होने का आरोप लगा रहे हैं।

चैनल की एंप्लॉई ने छोड़ी जॉब

दरअसल 15 फरवरी को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) हुआ लेकिन कलर्स चैनल (Colors Channel) की एक एंप्लॉई ने बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले दोपहर 12:32 पर एक टवीट किया ट्वीट में उन्होंने लिखा मैंने डिसाइड कर लिया की मैं जॉब छोड़ रही हूं उन्होंने आगे लिखा ‘चैनल के क्रिएटिव डिपार्टमेंट के साथ काम कर बहुत अच्छा समय बीता लेकिन एक फिक्स्ड शो (Fixed Show) का हिस्सा बनकर मैं खुद को नहीं गिरा सकती।  कम वोट्स के बावजूद चैनल सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को विनर बनाना चाहता है, सॉरी मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती।’

प्रियंका की बहन ने किया सपोर्ट

इस ट्वीट के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने एंप्लॉई का समर्थन करते हुए उनका ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा  ‘अंदर के सूत्रों के जरिए हमें यह बात बहुत पहले से पता थी…लेकिन इस तरह का स्टैंड लेने के लिए तुम पर गर्व है, जो लोग इतने समय से अंदर हैं उनके साथ अन्याय हुआ है।’

फिनाले के बाद किया ट्वीट

इतना ही नही एंप्लॉई ने फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के विनर की घोषणा के बाद रात 1:44 को ट्वीट करते हुए लिखा डियर वर्ल्ड बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) एक स्क्र‍िप्टेड शो (Scripted show) है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला पहले से फिक्स्ड विनर (Fixed Winner) हैं। BB 13 की क्रिएटिव और प्रोग्रामिंग हेड सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड है, क्या मैं कुछ और भी बताऊं।

कमाल आर खान ने भी सिद्धार्थ को विनर बताया था

हमेशा बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) ने भी फिनाले से पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को विनर घोषित किया था। केआरके (KRK) ने दावा किया था कि पूरा शो स्क्र‍िप्टेड था और उन्होंने 20 दिन पहले ही सिद्धार्थ की जीत प्रेडिक्ट कर दी थी।

सोशल मीडिया पर चल रही है जमकर बहस

बता दें की सिद्धार्थ के विनर बनने पर लोग सिद्धार्थ की कथित गर्लफ्रेंड मनीषा शर्मा  (Manisha Sharma)को ट्रोल कर रहे हैं ट्विटर यूजर्स कलर्स के कई पोस्ट पर कमेंट करते हुए कलर्स के इस शो को सबसे ज्यादा बायस्ड शो बता रहे हैं, ट्विटर यूजर्स द्वारा किए गए सभी ट्विट्स पर #ManishaSharma लिखा हुआ है।

रश्मि और आसिम को जीतना चाहिए था शो

सोशल मीडिया पर इस बात लेकर भी बहस चल रही हैं की अग्रेसिव नेचर वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) विनर कैसे बन सकते हैं वही लोग रश्मि और आसिम को जीत का दावेदार मानते हैं।

रश्मि और आसिम को मिले हैं सिद्धार्थ से ज्यादा वोट

एक सूत्र के मुताबिक कहा जा रहा है की रश्मि देसाई (Rashmi Desai) इस शो की विनर है सूत्र ने बताया है की रश्मि देसाई को सबसे ज्यादा वोट मिले है वही फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज (Asim Riaz) है, सिद्धार्थ शुक्ला सेकेंड रनरअप है।

लोगों के विश्वास के साथ खिलवाड़

अगर इन बातों में थोड़ी भी सच्चाई है तो ये लोगों के विश्वास के साथ खिलवाड़ है लेकिन इन बातों का अब कोई मतलब नही रह जाता है सिद्धार्थ बिग बॉस के विनर बन चुके हैं, लेकिन यहां हम एक बात जरूर कहना चाहते हैं की अगर ऐसा चलता रहा तो वो दिन भी दूर नही जब लोग ऐसे शो को बॉयकॉट करते नजर आएंगे ।

और पढ़े: मैं कभी रिजेक्ट नही हुआ मेरे पापा ने मुझे रिजेक्ट कराया- Varun Dhawan


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये