‘ये दिल आशिकाना’ के एक्टर Karan Nath की जबरदस्त एक्शन के साथ वापसी देखें Guns of Banaras का ट्रेलर

1 min


बॉलीवुड एक्टर करन नाथ (Karan Nath) की कमबैक फिल्म ‘गन्स ऑफ बनारस’ (Guns of Banaras) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को फिल्म क्रिटिक रमेश बाला (Ramesh Bala) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया ट्रेलर की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा इम्प्रेसिव और एनर्जेटिक ट्रेलर है निश्चित रुप से ये मेरे मांइड में है।

फुल एक्शन से भरा है Guns of Banaras ट्रेलर

लगभग डेढ़ मिनट के एक्शन से भरे इस ट्रेलर की शुरूआत होती है बनारस शहर के एक युवा लड़के गुड्डू (करन नाथ) Karan Nath से जो विक्रम सिंह (गणेश वेंकटरमण) के खिलाफ मामला दर्ज करके संकट में पड़ जाता है और फिर शुरू होती है कहानी है क्योंकि विक्रम सिंह फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं बादशाह अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh) का छोटा भाई है। खैर अब फिल्म के क्लाइमैक्स में असली बादशाह कौन बनता है ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन जबतक आप आगे ट्रेलर में क्या हो रहा ये देख लीजिए।

 नए एंग्री यंग मैन की एंट्री

करन नाथ (Karan Nath) ने अपने करियर की शुरूआत एक रोमांटिक हीरो के तौर पर की थी लेकिन इस कमबैक फिल्म में उनका एंग्री यंग मैन वाला अवतार काफी इम्प्रेसिव लग रहा है करन के इस अवतार को देखकर ये कहना बिल्कुल सही होगा कि बॉलीवुड में एक और एंग्रीमैन की एंट्री हो गई है।

टीजर और पोस्टर भी शानदार थे

Guns of Banaras ट्रेलर से पहले फिल्म का टीजर और पोस्टर भी रिलीज हुए थे। टीजर की बात करें तो टीजर ट्रेलर की तरह फुल एक्शन पैक्ड था वही अगर पोस्टर की बात करें तो पोस्टर भी शानदार था।

इसी महीने रिलीज होगी फिल्म

करन नाथ (Karan Nath) की इस फिल्म को शेखर सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं वही फिल्म को अशोक मुंशी और शाइना नाथ प्रोड्यूस कर रहे हैं,  फिल्म में करन के अलावा अभिमन्यु सिंह, जरीना वहाब, शिल्पा शिरोडकर, मोहन आगशे, तेज सप्रू, नाथालिया कौर भी अहम भूमिका में है। फिल्म इस महीने 28 फरवरी को रिलीज होगी।

इस फिल्म से मिली पहचान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वही करन नाथ (Karan Nath) है जिन्होंने 2002 में हिट फिल्म ‘ये दिल आशिकाना’ (Yeh Dil Aashiqanaa) से लाखों दिलो को जीता है ये फिल्म करन की करियर की अबतक की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है इतना ही नही ये फिल्म उस साल की म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर थी. इसके लगभग सभी गाने उस वक्त हिट हुए थे. फिल्म की कहानी लव स्टोरी पर बेस्ड थी. फिल्म में जिविधा शर्मा उनके अपोजिट थी. संदेश कोहली ने इसे डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के गाने आज भी संगीत सेरेमनी की शान है।

मिस्टर इंडिया से किया डेब्यू

हालांकि करन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अनिल कपूर और श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ से की थी। उसके बाद उन्होंने 2001 में बतौर हीरो बॉलीवुड में एंट्री मारी फिल्म ‘पागलपन’ से फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया लेकिन फिल्म को लोगों ने इतना पसंद नही किया। इसके बाद कई फिल्मों में वो सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर नजर आए लेकिन इन फिल्मों में उनको स्क्रीन अपीयरेंस बहुत कम मिला। जिस वजह से लोग उनको ज्यादा पहचान नही पाते थे और सबसे बड़ी वजह ये भी कि वो सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नही रहते हैं। करन की आखिरी रिलीज फिल्म ‘तेरा क्या होगा जॉनी’ थी जो 2009 में रिलीज हुई थी।

और पढ़े: माफिया क्वीन गंगूबाई बनी आलिया भट्ट, जानिए कौन थी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

ये भी पढ़े: Thappad का ट्रेलर ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर के मुंह पर तमाचा हैं


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये