बिग बॉस के घर में ही नहीं बाहर अर्जुन कपूर से भी भिड़ चुके हैं Siddharth Shukla, देखें वायरल वीडियो

1 min


0
Siddharth Shukla

ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 7 में Siddharth Shukla और Arjun Kapoor के बीच हुई थी तीखी बहस

बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) को इतना गुस्सा क्यों आता है…हर कोई यही सवाल पूछ रहा है। लेकिन ऐसा नहीं है कि सिद्धार्थ शुक्ला केवल बिग बॉस के घर में ही ऐसे हैं बल्कि वो तो हर प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसे ही स्वैग के साथ नज़र आते है। चाहे वो बिग बॉस का घर हो या फिर ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 7। सिद्धार्थ शुक्ला जो इन दिनों अपने अग्रेशन को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं वो ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 7 के होस्ट से भी पंगा ले चुके हैं। अर्जुन कपूर के साथ हो रही उनकी बहस का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

क्या है इस वीडियो में

ये वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) के बीच तीखी बहस का है। जिसमें अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ शुक्ला से क्लोज-अप शॉट्स के लिए खड़े रहने को कहते हैं लेकिन पैर में दर्द होने के चलते खड़े ना हो पाने की बात कहते हैं। बस इस पर दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिलती है। सिद्धार्थ शुक्ला की बात सुनने के बाद अर्जुन कपूर भड़क जाते हैं और कहते हैं, ‘मैं धूप में खड़ा हुआ हूं। हर रोज खड़े रहता हूं। तुम लोग से पहले आकर खड़ा होता हूं। मेरे पैर दर्द नहीं करते?’

बात बस यही खत्म नहीं होती बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, ‘आप इतना चिल्ला क्यों रहे हो? हम लोग भी तो खड़े रहते हैं.’ बस लड़ाई ज्यादा बढ़ती जाती है तो राघव जुयाल बीच में आकर सिद्धार्थ को समझाने के लिए कहते हैं। जिस पर अर्जुन और गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं ‘तू क्या समझाएगा’?

ख़तरों के खिलाड़ी सेट पर किया था अर्जुन ने मज़ाक

दोनों के बीच इस बहस के बाद माहौल काफी गर्म हो जाता है और बाकी कंटेस्टेंट भी काफी परेशान हो जाते हैं। लेकिन कुछ ही देर बाद अर्जुन वापस लौटते हैं और बताते हैं कि ये सब एक प्रैंक था। और वो सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) के साथ मज़ाक कर रहे थे। जिसके बाद सब रिलैक्स हो जाते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला रहे थे ख़तरों के खिलाड़ी के विनर(Siddharth Shukla in Khatron ke Khiladi)

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 7 के विनर रहे थे। इस सीज़न में उनके साथ राघव जुयाल, तनिषा मुखर्जी, मुक्ति मोहन, सना सईद, जय भानुशाली, माही विज जैसे कलाकार भी नज़र आए थे।

15 फरवरी को होगा बिग बॉस का फिनाले

वहीं बिग बॉस का फिनाल 15 फरवरी यानि शनिवार को होने जा रहा है। जिसके टॉप 6 में सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla), रश्मि देसाई, आसिम रियाज़, पारस छाबड़ा, शहनाज़ गिल और आरती सिंह शामिल है। कल बिग बॉस फिनाले का प्रसारण कलर्स टीवी पर रात 9 बजे होगा। और बिग बॉस 13 का विन घोषित कर दिया जाएगा।

और पढ़ेंः अब Siddharth Shukla करेंगे Shehnaaz Gill के दूल्हे की खोज? होगी शहनाज़ गिल की शादी !


0 Comments

Leave a Reply