Ruslaan: आयुष शर्मा की एक्शन फिल्म रुस्लान ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

आयुष शर्मा अपनी फिल्म 'रुसलान' को लेकर काफी सुर्खियों में रहे. वहीं लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं.ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'रुसलान' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया. 

New Update
Ruslaan Box Office Collection

Ruslaan Box Office Collection

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉक्स ऑफ़िस: Ruslaan Box Office Collection Day 1: आयुष शर्मा अपनी फिल्म 'रुसलान' को लेकर काफी सुर्खियों में रहे. वहीं लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म  'रुसलान' को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया भी मिली हैं. यही नहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार ओपनिंग की हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'रुसलान' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया. 

'रुसलान' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन 

Ruslaan Movie Review: एक्शन के साथ बड़े पर्दे पर आई आयुष शर्मा की 'रुसलान',  जानें कैसी लगी दर्शोकों को फिल्म | Patrika News

Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार आयुष शर्मा की एक्शन फिल्म 'रुसलान' ने शुक्रवार को भारत में 60 लाख रुपये का नेट कलेक्शन किया. वहीं 'रुसलान' के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म वीकेंड पर भी अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रहेगी.फिल्म रुसलान में आयुष शर्मा के अलावा सुश्री मिश्रा, सुनील शेट्टी, जगपति बाबू और विद्या मालवदे मुख्य भूमिका में नजर आए रुस्लान करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित और केके राधामोहन द्वारा निर्मित है. 

आयुष शर्मा ने अपने फिल्मी करियर को लेकर कही थी ये बात

salman khan support his brother in aayush sharma appealed fans to watch the  film- Salman Khan ने जीजा आयुष की फिल्म Ruslaan को किया सपोर्ट, फैंस से की  खास अपील | Times

सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी करने वाले आयुष शर्मा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2018 की लवयात्री से की थी, जिसे सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) द्वारा समर्थित किया गया था. इसके बाद उन्होंने सलमान के साथ अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (2021) में अभिनय किया. आयुष ने हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, "अपनी पिछली दो फिल्मों में मैंने उनके (सलमान खान) साथ काम किया है. उन्होंने फिल्म देखी है और उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है. इस फिल्म के साथ मैं वास्तविक दुनिया में कदम रख रहा हूं और नए लोगों के साथ काम कर रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं उन्हें गौरवान्वित कर पाऊंगा".

Read More:

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह हुए लापता, परिवार ने दर्ज कराई FIR

Salaar 2: प्रभास स्टारर सालार 2 में नहीं नजर आएंगी Kiara Advani

Govinda के साथ काम करना चाहते हैं फिल्म निर्माता Anees Bazmee

किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

 

Latest Stories