Salaar 2: प्रभास स्टारर सालार 2 में नहीं नजर आएंगी Kiara Advani

ताजा खबर: 25 अप्रैल 2024 को  'सालार 2' को लेकर खबरें आई थी कि फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा खुश भी नजर आए. हालांकि, ऐसा लगता है कि अब यह अफवाहों का खंडन हो गया है.

New Update
Kiara Advani

Kiara Advani

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kiara Advani Not Joins Salaar 2: प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार 2 काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं.  'सालार 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं. वहीं कल, 25 अप्रैल 2024 को  'सालार 2' को लेकर खबरें आई थी कि फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा खुश भी नजर आए. हालांकि, ऐसा लगता है कि अब यह अफवाहों का खंडन हो गया है. जी हां, आपने सही सुना,  कियारा आडवाणी फिल्म के सीक्वल सालार: पार्ट 2 में नहीं नजर आएंगी. 

सालार के सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगी कियारा आडवाणी

प्रभास की सालार 2 में कियारा के नाम की चर्चा

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक  कियारा आडवाणी को फिल्म के सीक्वल सालार: पार्ट 2 - शौर्यंगा पर्वम में मुख्य भूमिका निभाने के लिए कभी संपर्क नहीं किया गया था. वहीं फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू का खुलासा होना बाकी है, लेकिन रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि पहले भाग के अधिकांश कलाकार निश्चित रूप से सीक्वल में भी अपनी भूमिकाएं निभाएंगे.

साल 2023 में रिलीज हुई थी सालार पार्ट 1: सीजफायर

Salaar OTT release date, time announced by Netflix "Telugu Movies, Music,  Reviews and Latest News"

वहीं प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, सालार पार्ट 1: सीजफायर ने दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म के सालार: पार्ट 1 - सीजफायर में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में थे, यह केजीएफ फेम प्रशांत नील द्वारा निर्देशित एक महाकाव्य एक्शन फिल्म थी. इस फिल्म में खानसार नामक एक डायस्टोपियन शहर जैसे राज्य से देवा और वरदा के बीच दोस्ती की कहानी दिखाई गई थी. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से भरपूर प्यार भी मिला था. फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन भी किया था. 

कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपनी अगली तेलुगु फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें राम चरण मुख्य भूमिका में हैं. शंकर द्वारा निर्देशित अपकमिंग राजनीतिक थ्रिलर इस साल के अंत में बड़े पर्दे पर आने की उम्मीद है, जिसका एक सिंगल हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इसके बाद वह डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ अभिनय करेंगी. वहीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान और यश के साथ टॉक्सिक में भी नजर आएंगी. 

Read More:

Govinda के साथ काम करना चाहते हैं फिल्म निर्माता Anees Bazmee

किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

जब भंसाली ने 2000 के दशक में फरदीन खान संग काम करने से किया था इनकार!

सलमान फायरिंग केस: अनमोल बिश्नोई के खिलाफ जारी होगा लुकआउट नोटिस?

 

 

Latest Stories