Govinda के साथ काम करना चाहते हैं फिल्म निर्माता Anees Bazmee

ताजा खबर: 90 के दशक के सबसे पॉपुलर अभिनेताओं में से एक गोविंदा पिछले पांच सालों से स्क्रीन से दूर हैं. इस बीच फिल्म निर्माता अनीस बज़्मी ने बताया कि कैसे न केवल वह, बल्कि कई अन्य निर्देशक गोविंदा के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं.

New Update
Anees Bazmee

Anees Bazmee

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: 90 के दशक के सबसे पॉपुलर अभिनेताओं में से एक गोविंदा पिछले पांच सालों से स्क्रीन से दूर हैं. उन्हें आखिरी बार रंगीला राजा (2019) में देखा गया था. वहीं फिल्म निर्माता अनीस बज़्मी आंखें (1993), शोला और शबनम (1992), दीवाना मस्ताना (1997), राजा बाबू (1994) जैसी गोविंदा की हिट फिल्मों के लेखक हैं. इस बीच फिल्म निर्माता अनीस बज़्मी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि कैसे न केवल वह, बल्कि कई अन्य निर्देशक गोविंदा के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं.

अनीस बज़्मी ने की गोविंदा की तारीफ

Govinda: गोविंदा की वापसी में क्या है बांधा, 'भूल भुलैया' के डायरेक्टर ने  बताया सच, कहा- वो शानदार एक्टर हैं लेकिन.... – News18 हिंदी

आपको बता दें अनीस बज़्मी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में गोविंदा को "कॉमेडी का बादशाह" कहा. फिल्म निर्माता ने कहा "गोविंदा एक बेहतरीन एक्टर हैं.जिस तरह की कॉमेडी वह कर सकते हैं, कोई भी उनके जैसा नहीं कर सकता.मैंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया है और उनमें से कई बहुत सफल रहीं. आंखें, शोला और शबनम, दीवाना मस्ताना और कई अन्य उनकी कॉमिक टाइमिंग, उनका जादू बेजोड़ है.वह राजा बाबू में बहुत अच्छे थे.मैंने उनके लिए कई फिल्में लिखी हैं और वे सभी सफल रहीं.मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं।"

गोविंदा के साथ काम करना चाहते हैं अनीस बज़्मी

Govinda | Bollywood Govinda On Rejecting Projects Worth Rs 100 Crore | 100  करोड़ के प्रोजेक्ट्स ठुकराए, खुद को मारे थप्पड़: गोविंदा ने कहा- ऑफर तो कई  आ रहे पर अब कुछ

वहीं जब फिल्म निर्माता से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि  गोविंदा की  वापसी में क्या बाधा है, जिसके वे वास्तव में हकदार हैं. वहीं अनीस बज़्मी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा," केवल मैं ही नहीं, ऐसे कई अन्य लोग भी हैं जो उनके साथ काम करना चाहते हैं और जिस दिन मुझे ऐसा करने का अवसर मिलेगा, जब मुझे लगेगा कि  हां  यह वह स्पेशल फिल्म है, वह स्पेशल भूमिका है जो गोविंदा जी को करनी चाहिए , तो निश्चित रूप से,  मैं  उनसे संपर्क करने में प्रसन्न होऊंगा. हमारा इतना पुराना संबंध है कि मुझे पता है कि अगर  उनके लिए कुछ  पूरी तरह से लिखा गया है, और अगर वे इसे करते हैं, तो यह बहुत अच्छा होगा.वे  उस किरदार को पूरी तरह से निखार देंगे".

Anees Bazmee

Read More:

किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

जब भंसाली ने 2000 के दशक में फरदीन खान संग काम करने से किया था इनकार!

सलमान फायरिंग केस: अनमोल बिश्नोई के खिलाफ जारी होगा लुकआउट नोटिस?

Lara Dutta को कहा गया 'बुड्ढी' और 'मोटी', एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

 

Latest Stories