दिलजीत दोसांझ स्टारर Jatt and Juliet 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

बॉक्स ऑफ़िस: दिलजीत दोसांझ की फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 रिलीज हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते है कि फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया हैं.

New Update
Jatt & Juliet 3 Box Office Collection
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉक्स ऑफ़िस: Jatt & Juliet 3 Box Office Collection Day 1: दिलजीत दोसांझ की पंजाबी कॉमेडी फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 गुरुवार, 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. जगदीप सिद्धू द्वारा निर्देशित इस फिल्म को काफी पॉजिटिव समीक्षा मिली. ऐसे में चलिए जानते है कि फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया हैं.

'जट्ट एंड जूलियट 3' ने की शानदार ओपनिंग

Jatt And Juliet 3 Trailer: Diljit Dosanjh And Neeru Bajwa Return With A  Flurry Of Fun Punches | WATCH

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 'जट्ट एंड जूलियट 3' ने पहले दिन 3.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया हैं.दुनियाभर में यह आंकड़ा 5 करोड़ तक पहुंच सकता है. वहीं फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' 10 करोड़ के बजट में बनी हैं. यहीं नहीं मेकर्स को इस बात की उम्मीद है कि फिल्म पहले वीकेंड में ही शानदार कलेक्शन करेगी.

नीरू बाजवा के साथ नजर आए दिलजीत 

दिलजीत-नीरू की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर मचाएगी धमाल, एक्टर की ता |  Republic Bharat

'जट्ट एंड जूलियट 3' में दिलजीत दोसांझ एक बार फिर नीरू बाजवा के साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. उन्होंने पिछली दो फिल्मों का भी निर्देशन किया था. वहीं साल 2012 में रिलीज हुई 'जट्ट एंड जूलियट' को दर्शकों ने खूब पसंद किया और यह ब्लॉकबस्टर साबित हुई. फिर 2013 में इसकी दूसरी फ्रेंचाइजी भी जबरदस्त हिट रही. अब 11 साल बाद फिल्म की तीसरी फ्रेंचाइजी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं.

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

अमरजोत को पता थी चमकीला की पहली शादी की बात? फ‍िल्म में दिखाया झूठ, दोस्त  ने खोला राज - amarjot kaur knew of amar singh chamkila first marriage  singers friend made surprising

दिलजीत दोसांझ के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत ने उड़ता पंजाब से डेब्यू किया था. वहीं साल 2024 में दिलजीत क्रू और अमर सिंह चमकीला में नजर आए. फिल्म चमकीला में एक्टर के अभिनय की काफी तारीफें भी हुई. 

Read More:

पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप होने पर बोले एजाज खान, कहा-'मुझे नहीं पता..'

सना मकबूल का सवाल सुनकर अरमान मलिक को आया गुस्सा, दिया ये जवाब

प्रभास की कल्कि 2898 AD ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

Kalki 2898 AD से राम गोपाल वर्मा का कैमियो ऑनलाइन हुआ लीक

 

Latest Stories