Kalki 2898 AD से राम गोपाल वर्मा का कैमियो ऑनलाइन हुआ लीक

ताजा खबर: कल्कि 2898 AD स्टार कास्ट के अलावा, फिल्म में कई कैमियो भी हैं, जिनमें से एक राम गोपाल वर्मा भी हैं. वहीं सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा का कैमियो ऑनलाइन लीक हो गया हैं. 

New Update
Ram Gopal Varma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत 'कल्कि 2898 AD' आज, 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यही नहीं 'कल्कि 2898 AD'में स्टार कास्ट के अलावा, फिल्म में कई कैमियो भी हैं, जिनमें से एक राम गोपाल वर्मा भी हैं. वहीं सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा का कैमियो ऑनलाइन लीक हो गया हैं. 

'कल्कि 2898 AD'से सामने आया राम गोपाल वर्मा का लुक

आपको बता दें सोशल मीडिया पर कल्कि 2898 AD से फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के अभिनय की एक क्लिप लीक की है. दर्शकों द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, राम गोपाल वर्मा प्रभास के किरदार भैरव के साथ गहन बातचीत करते हुए और फिर उसे चौंकाते हुए दिखाई दे रहे हैं. राम गोपाल वर्मा के अलावा, नाग अश्विन ने स्पेशल अभिनय के लिए एसएस राजामौली , विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान को भी शामिल किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म की स्क्रीनिंग के क्लिप्स की बाढ़ आ गई है. फैंस अपने पसंदीदा निर्देशकों और अभिनेताओं को इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में देखकर बहुत खुश हैं.

मेकर्स को हैं 'कल्कि 2898 AD' से काफी उम्मीदें

Kalki 2898 AD: Prabhas, Deepika Padukone-starrer will now release in June.  See new poster - Hindustan Times

इस साइंस-फिक्शन फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन के अलावा कमल हासन, शोभना, दिशा पटानी, ब्रह्मनंदन, मालविका नंदन और शाश्वत चटर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस बीच साइंस फिक्शन ड्रामा के तौर पर बनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म का निरर्देशन नाग अश्विन ने वैजयंती मूवीज के बैनर तले 600 करोड़ रुपये के बजट के साथ किया है. ये तो पहले से ही पता है कि इस फिल्म ने प्री-बुकिंग टिकट रिकॉर्ड बना दिया है. 

Read More:

Nitin Mukesh: जब लता मंगेशकर की वजह से चमकीं थी नितिन मुकेश की किस्मत!

Bigg Boss OTT 3 से बाहर होने पर नीरज गोयत का फर्स्ट रिएक्शन आया सामने

रणवीर शौरी ने एक्स वाइफ कोंकणा शर्मा संग रिश्ते पर की बात!

Kalki 2898 AD में कैमियो करते दिखे विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान!

 

 

Latest Stories