सना मकबूल का सवाल सुनकर अरमान मलिक को आया गुस्सा, दिया ये जवाब

ओटीटी: बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी दो शादियों के कारण अरमान मलिक सुर्खियों में हैं. वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में सना मकबूल ने अरमान से उनकी दो पत्नियों को लेकर सवाल किया.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Armaan Malik
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अपनी दो शादियों के कारण अरमान मलिक लगातार सुर्खियों में हैं. शो का हिस्सा बनने को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना भी कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में सना मकबूल ने अरमान मलिक से उनकी दो पत्नियों को लेकर सवाल किया.

दूसरी शादी वाले सवाल पर भड़के अरमान

दरअसल, सना मकबूल ने अरमान मलिक से पूछा कि क्या उन्हें कोई आपत्ति होगी अगर पायल भी दोबारा शादी करने का फैसला करती है. हालांकि, इससे अरमान नाराज हो गए और उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "वो लाके क्या घर में रखेगी?" वो बाद की बात है, इनका कोई जवाब थोड़ी है.” वहीं अरमान मलिक ने पलक की दूसरी शादी के सवाल पर सना मकबूल से कहा कि, 'पायल ने उसे स्वीकार कर लिया है, मैं उसे स्वीकार नहीं करूंगा, बात खत्म.' इसके बाद सना ने पूछा कि, अगर पायल आपकी दूसरी शादी को स्वीकार नहीं करती तो क्या आप उससे शादी नहीं करते? यह सुनते ही अरमान भड़क गए और गुस्से में कहा कि, 'मैं नहीं करता, लेकिन अगर शादी नहीं हुई होती. अगर पायल शादी के बाद किसी को लाती है, तो भाई आप अपने घर पर खुश और मैं अपने घर पर खुश.'

जब अरमान ने पायल की गैर हाजिरी में की कृतिका से शादी

Payal Malik Cries Inconsolably Narrates Armaan And Kritika Wedding Story |  Armaan-Kritika की वेडिंग

दिलचस्प बात यह है कि यह बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में पायल के रोने के एक दिन बाद आया है, जब उन्होंने कृतिका के साथ अरमान की दूसरी शादी को याद किया. “एक दिन, मैं बाहर थी और कृतिका और अरमान कहीं साथ थे. उन्होंने बात की होगी और शादी करने का फैसला किया होगा और कृतिका मान गई होगी. उन्होंने शादी कर ली और वापस आ गए. मुझे एक कॉल आया, जिसमें कहा गया था, 'अरे पायल, हमारे पास कुछ अच्छी खबर है.' मैं उनके बारे में सब कुछ समझती हूं, इसलिए मैंने तुरंत पूछा, 'क्या तुम दोनों ने शादी कर ली है?' पायल ने कहा और वह फूट-फूट कर रोने लगी.

Read More:

प्रभास की कल्कि 2898 AD ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

Kalki 2898 AD से राम गोपाल वर्मा का कैमियो ऑनलाइन हुआ लीक

Nitin Mukesh: जब लता मंगेशकर की वजह से चमकीं थी नितिन मुकेश की किस्मत!

Bigg Boss OTT 3 से बाहर होने पर नीरज गोयत का फर्स्ट रिएक्शन आया सामने

Latest Stories