शरवरी वाघ की हॉरर कॉमेडी मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार शुरुआत

बॉक्स ऑफ़िस: Munjya Box Office Collection Day 1: शरवरी वाघ और मोना सिंह स्टारर हॉरर कॉमेडी मुंज्या 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलज हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म मुंज्या ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं. 

New Update
 Munjya Box Office Collection Day 1

Munjya

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉक्स ऑफ़िस: Munjya Box Office Collection Day 1: शरवरी वाघ और मोना सिंह स्टारर हॉरर कॉमेडी मुंज्या 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलज हो चुकी हैं. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से पॉजिटिव प्रतिक्रिया भी मिली हैं. वहीं फिल्म मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार ओपनिंग की हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म मुंज्या ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं. 

मुंज्या ने किया इतना कलेक्शन

लोगों को पसंद आया मुंज्या का खौफ, 'कटप्पा' की फिल्म ने पहले दिन कितने कमाए?  | munjya box office collection day 1 Sharvari Wagh film cast bahubali fame  satyaraj acting | TV9 Bharatvarsh

आपको बता दें शरवरी वाघ और मोना सिंह अभिनीत हॉरर कॉमेडी मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. वहीं पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म मुंज्या ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है. 'मुंज्या' फिल्म ने 3.75 करोड़ की ओपनिंग ली है.

पौराणिक प्राणी की कहानी है मुंज्या 

मुंज्या' समीक्षा: 'डराने' का वादा किया गया आकर्षक लेकिन कमजोर संस्करण

आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित मुंज्या मराठी लोककथाओं पर आधारित है. फिल्म में मोना सिंह, शरवरी, अभय वर्मा और सत्यराज हैं. मुंज्या में इसी नाम के पौराणिक प्राणी की कहानी है और दिखाया गया है कि कैसे वह बिट्टू के जीवन में तबाही मचाता है, जिसका किरदार द फैमिली मैन फेम अभय वर्मा ने निभाया है. फिल्म में मोना ने पम्मी का किरदार निभाया है, जो एक अकेली कामकाजी मां है और बिट्टू को लेकर बहुत ज़्यादा सुरक्षात्मक है.

अपने किरदार को लेकर बोली मोना सिंह 

अपने 20 साल के अभिनय कॅरियर को लेकर खुश हूं: मोना सिंह – Focus News

मोना सिंह ने हाल ही में फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया. उन्होंने कहा- "मैं फिल्म में पम्मी का किरदार निभा रही हूं. अभय मेरे बेटे बिट्टू का किरदार निभा रहे हैं और मैं उसकी मां हूं, जो उसे लेकर बहुत सख्त और अधिकारपूर्ण है. हमारा साथ का सफ़र उतार-चढ़ाव से भरा है. इसमें बहुत सारा ड्रामा और अराजकता है. फिल्म में मेरा किरदार बहुत मजेदार है, थोड़ा शोरगुल वाला और उग्र है. यह हार्डकोर कॉमेडी है, कुछ ऐसा जो मैंने पहले कभी नहीं किया".

Read More:

Malhar Movie Review: आपके दिल को छू जाएंगी मल्हार की कहानी

Kangana Ranaut ने थप्पड़ विवाद पर बॉलीवुड की चुप्पी पर जताई नाराजगी!

Bad Cop Trailer Out: अनुराग कश्यप की वेब सीरीज 'बैड कॉप' का ट्रेलर आउट

Mona Singh ने शोबिज में पूरे किए 20 साल, कहा- 'मैं अभी भी आसपास हूं..'

Latest Stories