Kangana Ranaut ने थप्पड़ विवाद पर बॉलीवुड की चुप्पी पर जताई नाराजगी!

एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत को गुरुवार दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF के एक गार्ड ने थप्पड़ मारा. वहीं अब कंगना रनौत ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उन पर हुए हमले का जश्न मनाने और इस बारे में चुप रहने के लिए फिल्म इंडस्ट्री की आलोचना की है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत को गुरुवार दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF के एक गार्ड ने थप्पड़ मारा. जिसके बाद CISF की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है.  वहीं अब कंगना रनौत ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उन पर हुए हमले का जश्न मनाने और इस बारे में चुप रहने के लिए फिल्म इंडस्ट्री की आलोचना की है.

कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रति जाहिर किया गुस्सा 

दरअसल, कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रति नराजगी जताते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी  शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा था, “प्रिय फिल्म इंडस्ट्री, आप सभी मुझ पर हुए एयरपोर्ट हमले पर या तो जश्न मना रहे हैं या पूरी तरह से चुप हैं. याद रखें कि यदि कल आप अपने देश की किसी सड़क पर या दुनिया में कहीं भी निहत्थे चल रहे हों और कोई इजरायली/फिलिस्तीनी आपको या आपके बच्चों पर सिर्फ इसलिए हमला कर दे क्योंकि आपने राफा की ओर ध्यान दिलाने की कोशिश की थी या इजरायली बंधक के लिए खड़े हुए थे. तब आप देखेंगे कि मैं आपकी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकार के लिए लड़ रही हूंगी, यदि किसी दिन आपको आश्चर्य हो कि मैं जहां हूं, वहां क्यों हूं, तो याद रखें कि आप मैं नहीं हैं”. हालांकि अब ये पोस्ट कंगना रनौत ने डिलीट कर दिया हैं. 

राफा को लेकर कंगना रनौत ने शेयर की स्टोरी

इसके बाद कंगना रनौत ने अपनी पहली इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "राफा गैंग पर सबकी निगाहें हैं, ऐसा आपके या आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है. जब आप किसी पर आतंकी हमले का जश्न मनाते हैं तो उस दिन के लिए तैयार रहें जब यह आपके पास भी वापस आए".

इस वजह CISF की महिला कांस्टेबल ने कंगना रनौत को मारा थप्पड़

बता दें, 6 जून को कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF की महिला कांस्टेबल ने कथित तौर पर थप्पड़ मारा. कंगना को थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है. इस मामले को लेकर कुलविंदर कौर का कहना हैं कि वह किसान आंदोलन पर कंगना के बयान से आहत थीं.

Read More:

Bad Cop Trailer Out: अनुराग कश्यप की वेब सीरीज 'बैड कॉप' का ट्रेलर आउट

Mona Singh ने शोबिज में पूरे किए 20 साल, कहा- 'मैं अभी भी आसपास हूं..'

संसद पहुंचते ही रिपोर्टर से उलझीं Kangana Ranaut, वीडियो आया सामने

ऋचा चड्ढा ने किया शर्मिन सहगल का समर्थन, कहा-'ऐसे चटकारे लेकर ट्रोल..'

Latest Stories