Bad Cop Trailer Out: अनुराग कश्यप की वेब सीरीज 'बैड कॉप' का ट्रेलर आउट

Bad Cop Trailer Out: गुलशन देवैया और अनुराग कश्यप इस समय वेब सीरीज 'बैड कॉप' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं आज 7 जून 2024 को वेब सीरीज 'बैड कॉप' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. 

New Update
Bad Cop Trailer Out

Bad Cop

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी: Bad Cop Trailer Out: गुलशन देवैया और अनुराग कश्यप इस समय वेब सीरीज 'बैड कॉप' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस सीरीज में अनुराग कश्यप एक बुरे लड़के के रूप में खतरनाक अंदाज में नजर आएंगे. वहीं आज 7 जून 2024 को वेब सीरीज 'बैड कॉप' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. 

दोहरी भूमिका में दिखे गुलशन देवैया

'बैड कॉप' के ट्रेलर में गुलशन देवैया को जुड़वां करण और अर्जुन की दोहरी भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है.करण, एक गतिशील पुलिस अधिकारी, और अर्जुन, एक चतुर चोर, विपरीत हैं जो अलग-अलग रास्ते चुनते हैं.उनकी किस्मत सबसे अप्रत्याशित तरीकों से आपस में जुड़ जाती है, जिससे उनके जीवन की दिशा हमेशा के लिए बदल जाती है.अनुराग कश्यप को कज़बे मामा के रूप में देखा जाता है, जो एक घातक, चालाक और जानलेवा किरदार है. ट्रेलर में हरलीन सेठी ने धर्मनिष्ठ पुलिस अधिकारी देविका की भूमिका निभाई है, जबकि सौरभ सचदेवा और ऐश्वर्या सुष्मिता ने इस सस्पेंस कथा में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

अपने किरदार को लेकर बोले अनुराग कश्यप 

अनुराग कश्यप ने भी अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "काजबे मामा एक अनोखा खलनायक है.उसका व्यक्तित्व करिश्माई और घातक दोनों है.मैं अपनी फिल्मों के विपरीत खूनी दृश्यों की शूटिंग करते समय डरा हुआ और सशंकित था.काजबे शक्तिशाली, कठोर है और मैंने इस भूमिका के लिए खुद को तैयार करने के लिए अपने द्वारा बनाए गए कई नकारात्मक पात्रों से गुण ग्रहण किए हैं.फ़्रेमंटल इंडिया और आदित्य बहुत अच्छे सहयोगी हैं और इस शो ने मेरे एक बहुत ही अलग पक्ष को सामने लाया है.काज़बे के लिए मेरे पास कोई प्रक्रिया नहीं थी.हकीकत में, मैं परिंदा के नाना पाटेकर और हासिल के इरफ़ान खान से प्रेरित था".

21 जून को डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी बैड कॉप

आपको बता दें कि यह प्रोडक्शन हाउस फ्रेमंटल इंडिया के लिए बैड कॉप फिक्शन सीरीज की शुरुआत है.इस सीरीज का निर्देशन डायरेक्टर रेंसिल डिसिल्वा ने किया है. अनुराग कश्यप और गुलशन देवैया की बैड कॉप 21 जून 2024 से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

Read More:

Mona Singh ने शोबिज में पूरे किए 20 साल, कहा- 'मैं अभी भी आसपास हूं..'

संसद पहुंचते ही रिपोर्टर से उलझीं Kangana Ranaut, वीडियो आया सामने

ऋचा चड्ढा ने किया शर्मिन सहगल का समर्थन, कहा-'ऐसे चटकारे लेकर ट्रोल..'

Richa Chadha ने अपने अभिनय की तारीफ करने के लिए भंसाली को कहा धन्यवाद

Latest Stories