'Stree 2' ने बॉक्स ऑफिस पर किया 400 करोड़ का आंकड़ा पार

बॉक्स ऑफ़िस: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने दुनियाभर में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

New Update
Stree 2 Box Office Collection Day 8
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Stree 2 Box Office Collection Day 8: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी 'स्त्री 2' (Stree 2) बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है.अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने गुरुवार 22 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में काफी शानदार कलेक्शन किया. यही नहीं 15 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनियाभर में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

स्त्री 2 ने किया इतना कलेक्शन

आपको बता दें इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री 2 ने गुरुवार को 16 करोड़ रुपये कमाए, जिससे इसकी कुल कलेक्शन 305.6 करोड़ रुपये हो चुका हैं. वहीं दुनिया भर में फिल्म ने 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स ने गुरुवार, 22 अगस्त 2024 को शेयर  किया कि भारत में 342 करोड़ रुपये और विदेशों में 59 करोड़ रुपये के कलेक्शन के बाद, स्त्री 2 ने रिलीज के सात दिनों के अंदर दुनिया भर में कुल 401 करोड़ रुपये कमाए हैं. गुरुवार का फिल्म का कलेक्शन लगभग 417 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है.

15 अगस्त को रिलीज हुई थी स्त्री 2

Stree 2 Jio Studios Dinesh Vijans Horror Comedy Sequel Stree 2 Shooting  Begins Rajkummar Rao Shraddha Kapoor - Amar Ujala Hindi News Live - Stree 2:राजकुमार-श्रद्धा  की फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म स्त्री का सीक्वल है. फिल्म 'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. इसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स प्रोड्यूस किया है. फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें  राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावाअभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी लोगों को आकर्षित कर रहे हैं. अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने इसमें खास भूमिका निभाकर खूब तारीफें बटोरी हैं. यह मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का भी हिस्सा है, जिसमें स्त्री, रूही, भेड़िया और मुंज्या शामिल हैं. फिल्म स्त्री 2 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

फिल्म स्त्री 2 की सफलता पर फिल्म निर्माता ने कही थी ये बात

Stree 2 के निर्देशक ने फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता पर दिया रिएक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही हैं. वहीं फिल्म की सफलता का अपने विचार शेयर करते हुए फिल्म निर्माता अमर कौशिक ने कहा, "मुझे इतनी बड़ी प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी. मुझे लगता है कि दर्शक ऐसी फिल्में चाहते हैं. मैं जहां भी जाता, लोग मुझसे पूछते रहते थे 'स्त्री का अंत क्या है?' यह फिल्म जनता की मांग पर बनी है. हमने इस फिल्म को बनाने में कोई जल्दबाजी नहीं की क्योंकि हम कहानी के साथ न्याय करना चाहते थे. जब हमने ट्रेलर रिलीज किया तो हमें लगा कि यह दर्शकों को पसंद आएगी लेकिन जब हमने एडवांस टिकट बिक्री शुरू की तो हमें लगा, 'क्या हो रहा है?' यह सिर्फ जनता का प्यार है". 

स्त्री 3 को लेकर बोले अभिषेक बनर्जी

निर्देशक का जुनून देखकर आप में...Abhishek Banerjee ने स्त्री 2 में काम करने  को लेकर शेयर किया अपना एक्साइटमेंट - abhishek banerjee shares his  excitement about working in Stree 2 ...

इस बीच, स्त्री 2 के एक्टर अभिषेक बनर्जी ने स्त्री सीरीज की तीसरी किस्त के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि भले ही इसे सिनेमाघरों में आने में समय लगेगा, लेकिन अब जब स्त्री 2 इतनी बड़ी हिट बन गई है, तो निश्चित रूप से इसमें 6 साल नहीं लगेंगे.एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "इसमें समय लगेगा. अब जब स्त्री 2 इतनी बड़ी हिट बन गई है, तो मुझे पता है कि इसे बनाने में छह साल नहीं लगेंगे, जैसा कि हमने स्त्री 2 के साथ किया था. यह पक्का है. स्क्रिप्ट के कुछ हिस्से पहले ही लिखे जा चुके हैं. यह एक बड़ी महाकाव्य गाथा होने जा रही है और एक एक्टर के रूप में, मैं उस सेट पर वापस जाने के लिए बेताब हूं".

Read More:

TMKOC शो को छोड़ने पर शरद सांकला उर्फ ​​अब्दुल ने तोड़ी चुप्पी

रणबीर की एनिमल और शाहरुख की देवदास को लेकर राजकुमार राव ने दिया बयान

Chiranjeevi के बर्थडे पर फिल्म 'Vishwambhara' की पहली झलक आई सामने

Ranveer Singh की Don 3 में इस भूमिका में नजर आएंगी Sobhita Dhulipala?

 

Latest Stories