Ranveer Singh की Don 3 में इस भूमिका में नजर आएंगी Sobhita Dhulipala?

ताजा खबर: शोभिता धुलिपाला रणवीर सिंह की फिल्म डॉन 3 में काम कर सकती हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर शोभिता धुलिपाला किस भूमिका में दिखाई देंगी.

New Update
 Sobhita Dhulipala
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

डॉन और डॉन 2 की सफलता के बाद, अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर डॉन 3 के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म डॉन 3 में रणवीर सिंह डॉन की भूमिका में नजर आएंगे. इस बीच फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि शोभिता धुलिपाला रणवीर सिंह की डॉन 3 में काम कर सकती हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर शोभिता धुलिपाला किस भूमिका में दिखाई देंगी.

डॉन 3 में नजर आएंगी शोभिता धुलिपाला

Fans want Sobhita Dhulipala as Roma in 'Don 3' with Ranveer Singh. She  reacts - India Today

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, "शोभिता धुलिपाला  जिन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा से दर्शकों को प्रभावित किया है, अब कुछ ऐसा करने की योजना बना रही हैं जो उन्होंने पहले नहीं किया है और ऐसा लगता है कि डॉन 3 उनके लिए सही ऑप्शन है. उनके आकर्षण और व्यक्तित्व को देखते हुए, वह फिल्म में एक आदर्श आकर्षण की भूमिका निभाएंगी". 

शोभिता धुलिपाला ने मेकर्स के साथ की कई मीटिंग

रणवीर सिंह की 'डॉन 3' में नजर आएंगी शोभिता धुलिपाला, निर्माताओं ने किया  संपर्क

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, "फरहान अख्तर ने फिल्म में एक आइटम सॉन्ग करने के लिए शोभिता से संपर्क किया है क्योंकि उन्हें पूरा यकीन है कि वह किसी अन्य अभिनेत्री की तरह इसमें कमाल करेंगी". हालांकि बातचीत अभी चल रही है, लेकिन सोभिता ने अभी तक डॉन 3 में अपनी भूमिका के लिए हामी नहीं भरी है. रिपोर्ट में कहा गया है, "बातचीत चल रही है और हमें निष्कर्ष के बारे में पता नहीं चला है, लेकिन सोभिता ने फरहान और टीम के साथ कुछ मीटिंग भी की हैं."

डॉन 3 में शाहरुख की जगह रणवीर को कास्ट करने पर फैंस ने व्यक्त की थी निराशा

शाहरुख खान नहीं बल्कि ये एक्टर था Don के लिए फरहान अख्तर की पहली पसंद

फरहान अख्तर ने  पिछले साल फिल्म डॉन 3 का एक टीज़र जारी करके सभी को चौंका दिया था और पुष्टि की थी कि रणवीर सिंह नए डॉन होंगे. इस घोषणा से कई लोग निराश हो गए थे और नेटिज़ेंस ने फिल्म निर्माता से शाहरुख को वापस लाने का आग्रह किया था.

फरहान अख्तर ने डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह लेने पर दिया था ये बयान

Farhan Akhtar on replacing Shahrukh Khan in Don 3

इसके बाद एक इंटरव्यू में, फरहान अख्तर ने डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह लेने के लिए उन्हें मिली आलोचना पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने कहा, “मैं हकीकत में इसे शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं. मेरा मतलब है कि रणवीर अद्भुत हैं. वह इस भूमिका के लिए बहुत अच्छे हैं. जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, वह वास्तव में एक्साइटेड और हकीकत में नर्वस भी हैं, इस बात को लेकर कि आप अपने से पहले कुछ बड़े लोगों की जगह ले रहे हैं. लेकिन जब शाहरुख ने यह किया तो हम उसी भावनात्मक प्रक्रिया से गुजरे और हर कोई ऐसा था ‘हे भगवान, आप मिस्टर बच्चन की जगह कैसे ले सकते हैं? यह पूरी बात तब हुई”. 

साल 2025 में रिलीज होगी डॉन 3

डॉन 3 की बात करें तो फिल्म का फर्स्ट लुक पिछले साल शेयर किया गया था. टीज़र की शुरुआत एक शहर के लुभावने क्षितिज के सामने एक अपार्टमेंट से होती है, जिसमें बैकग्राउंड से रणवीर सिंह की आवाज़ आती है, "शेर, वो जो सो रहा है वो कब जागेगा, ये सब लोग पूछते हैं. उन्हें बताओ कि मैं फिर से जाग गया हूं और फिर जल्दी से सामने आ जाओ". इस टीजर को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे. रणवीर के अलावा कियारा आडवाणी भी डॉन 3 का हिस्सा होंगी. यह फिल्म 2025 में सिनेमाघरों में आएगी.

Read More:

KKK 14: Rohit Shetty ने Abhishek Kumar को बताया चैनल का 'नेपो किड'

Stree 2 में नेहा कक्कड़ का नाम बदलने की निर्देशक ने बताई असल वजह

Kangana Ranaut की फिल्म Emergency को SGPC ने की बैन लगाने की मांग

जॉन अब्राहम ने फिर उठाई सुरक्षा की आवाज, कहा-इसकी आलोचना करना है जरूरी

Latest Stories