रणबीर की एनिमल और शाहरुख की देवदास को लेकर राजकुमार राव ने दिया बयान

ताजा खबर: राजकुमार राव ने 'देवदास' और 'एनिमल' जैसी फिल्मों में नकारात्मक किरदारों के महिमामंडन पर अपनी राय रखी है. उन्होंने कहा कि उन्हें दोनों फिल्में पसंद आई.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Rajkumar Rao.....
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राजकुमार राव इस समय स्त्री 2 की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आई. इस बीच राजकुमार राव ने 'देवदास' और 'एनिमल' जैसी फिल्मों में नकारात्मक किरदारों के महिमामंडन पर अपनी राय रखी है. उन्होंने कहा कि उन्हें दोनों फिल्में पसंद आई.

देवदास को लेकर बोले राजकुमार राव

Rajkummar Rao says he maybe have some issues with Ranbir Kapoor animal but  enjoyed it defends Shahrukh khan devdas राजकुमार राव को भी एनिमल फिल्म से  है दिक्कत, बताया शाहरुख की देवदास

आपको बता दें राजकुमार राव ने अपने हालिया इंटरव्यू में शाहरुख खान की देवदास को लेकर कहा,  "अगर आप इसे देखने के बाद देवदास बनना चाहते हैं, तो समस्या आप में है. आपको एक कहानी दिखाई गई है कि देवदास जैसा कोई व्यक्ति हो सकता है. निर्देशक किसी को भी अपने जैसा बनने के लिए नहीं कह रहे हैं, और यह एक किताब पर आधारित है. यह एक चरित्र की कहानी है. अंत में वह मर जाता है. वह आपको बता रहे हैं कि अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप जल्दी मर जाएंगे. वह आपको यह नहीं बता रहे हैं कि वह इन सबका सामना कर रहे हैं, फिर भी वह अच्छी तरह से रह रहे हैं और उनके पास बहुत पैसा है". 

रोमांटिक ड्रामा फिल्म है देवदास 

Manoj Bajpayee wanted to become Devdas, rejected sanjay leela bhansali  offer for chunnilaal | देवदास बनना चाहते थे मनोज बाजपेयी: संजय लीला भंसाली  ने चुन्नीलाल का रोल दिया, तो कर दिया ...

देवदास (2002) संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इसमें शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, किरण खेर, स्मिता जयकर और विजयेंद्र घाटगे मुख्य भूमिका में हैं. शरत चंद्र चट्टोपाध्याय के 1917 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित यह फल्म देवदास मुखर्जी (शाहरुख खान) की कहानी बयां करती है.

राजकुमार को पसंद हैं रणबीर कपूर की एनिमल

Animal Trailer: एक्शन में रणबीर कपूर, चला जमकर गंडासा, कभी नहीं देखा होगा ' एनिमल' अवतार - Animal Trailer ranbir kapoor is out to avenge his father in  this action packed movie bobby

वहीं एनिमल के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने कहा, "मुझे एनिमल बहुत पसंद आया, एनिमल देखने का अनुभव बहुत अच्छा लगा. मैंने इसका आनंद लिया. क्या मुझे फिल्म से कुछ परेशानी हुई? हो सकता है. कुछ सीन इधर-उधर थे, हां. लेकिन क्या मुझे फिल्म पसंद नहीं आई? बिल्कुल नहीं, मुझे फिल्म अच्छी लगी, मुझे फिल्म देखने का अनुभव अच्छा लगा. मुझे इसमें रणबीर कपूर बहुत पसंद आए और फिल्म में उनका अभिनय शानदार था. राजकुमार ने बताया कि एक फिल्म समीक्षक ने कहा कि फिल्म का नाम एनिमल रखा गया था न कि आदर्श पुरुष, क्योंकि निर्देशक एक "एनिमल" की कहानी दिखाना चाहते थे". बता दें एनिमल (2023), एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं. 

राजकुमार राव का वर्कफ्रंट

Stree 2: Sarkate Ka Aatank (2024) - Movie | Reviews, Cast & Release Date -  BookMyShow

राजकुमार हाल ही में फिल्म स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म में अक्षय कुमार और वरुण धवन ने स्पेशल कैमियो किया है. स्त्री 2018 में रिलीज हुई थी और हिट घोषित की गई थी.

Read More:

Chiranjeevi के बर्थडे पर फिल्म 'Vishwambhara' की पहली झलक आई सामने

Ranveer Singh की Don 3 में इस भूमिका में नजर आएंगी Sobhita Dhulipala?

KKK 14: Rohit Shetty ने Abhishek Kumar को बताया चैनल का 'नेपो किड'

Stree 2 में नेहा कक्कड़ का नाम बदलने की निर्देशक ने बताई असल वजह

Latest Stories