Candle4SSR कैंपेन / 2 घंटे में ही 6 लाख से ज्यादा ट्वीट, अंकिता लोखंडे ने भी डिजिटल प्रदर्शन में लिया हिस्सा

1 min


Candle4SSR campaign

Candle4SSR कैंपेन में शामिल हुईं अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ महीना होने वाला है लेकिन अभी तक उनके सुसाइड करने के कारणों का साफ पता नहीं लगाया जा सका है। यही कारण है कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए बुधवार को Candle4SSR कैंपेन के नाम से डिजिटल मार्च का आयोजन किया गया। जिसमें बढ़ चढ़ कर लोगों ने हिस्सा लिया।

वकील ईशकरण सिंह भंडारी की अपील पर प्रदर्शन

सुशांत को न्याय दिलाने की मांग को लेकर ये प्रोटेस्ट वकील ईशकरण की अपील पर किया गया। ईशकरण इसके लिए अपने ट्विटर हैंडल से लाइव भी आए Candle4SSR हैशटैग के साथ सुशांत को श्रद्धांजलि भी दी। इस शांतिपूर्ण डिजिटल प्रदर्शन में  सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी भी शामिल रहे। जिन्होने जलती हुई मोमबत्ती के साथ अपनी फोटो शेयर की।

2 घंटे में 6 लाख से ज्यादा ट्वीट

अपने स्टार को न्याय दिलाने के लिए Candle4SSR कैंपेन से सुशांत के लाखों फैंस जुड़े। सभी ने जलती हुई मोमबत्ती की तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेता को श्रद्धांजलि भी दी। ये काफी सफल कैंपेन रहा है। शुरुआती दो घंटों में ही 6 लाख से ज्यादा लोगों ने इस पर ट्वीट किए।

अंकिता लोखंडे ने भी लिया हिस्सा

इस प्रदर्शन में सुशांत सिंह की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी हिस्सा लिया। अंकिता ने दीया जलाकर उसकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – आशाएं और दुआएं। हमेशा मुस्कुराते रहो, जहां भी हो। इससे पहले सुशांत की मौत के एक महीना होने पर यानि 14 जुलाई को भी अंकिता ने एक जलते हुए दीए की फोटो शेयर की थी। 14 जून को सुशांत ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। कहा गया कि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। और ये तनाव ही उनकी मौत की वजह बना। लेकिन सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसीलिए उनकी मौत की जांच हर पहलू को ध्यान में रखकर की जा रही है। कई नामचीन लोगों से इस संबंध में पूछताछ की जा चुकी है।

और पढ़ेंः एकता कपूर और बालाजी प्रोडक्शन के खिलाफ अमृतसर कोर्ट में मुकदमा दर्ज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये