टी सीरीज़ कंपनी के केयरटेकर को हुआ कोरोना…पूरा ऑफिस किया गया सील

1 min


T Series Company

सालों से म्यूज़िक और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में काम कर रही है टी सीरीज़ कंपनी

देश में इस वक्त कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित कोई राज्य है तो वो है महाराष्ट्र। यहां पर कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 23 हज़ार के पार जा चुका है। इनमें से अकेले 15 हज़ार मरीज़ मुंबई से ही सामने आए हैं। वहीं अब ख़बर आई है कि कोरोना पॉजीटिव मामला सामने आने के बाद मुंबई में टी सीरीज़ कंपनी का ऑफिस भी सील कर दिया है।

केयरटेकर को हुआ कोरोना

बताया गया है कि मुंबई स्थित टी सीरीज़ कंपनी के ऑफिस का केयरटेकर कोविड 19 से पॉजीटिव पाया गया है। जिसके बाद ही ये कार्रवाई की गई है। जिसके बाद अब कंपनी के मालिक भूषण कुमार का बयान भी सामने आया है। उन्होने कहा –

”टी-सीरीज़ में सभी कर्मचारी एक परिवार की तरह है और हमने इस परिस्थिति में नियमों का पालन करने में बेहद सावधानी बरती है। जिस व्यक्ति को संक्रमण निकला है, उसकी पूरी देखभाल की जा रही है, वहीं हम सरकारी दिशा-निर्देशों के अनुसार ऑफ़िस बिल्डिंग को पूरी तरह सैनिटाइज़ कर रहे हैं।”

T Series Company

2-3 लोगों की और हुई है जांच

वहीं बताया गया है कि केयरटेकर की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद टी सीरीज़ कंपनी के 2-3 और लोगों की जांच करवाई गई है। जिनकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है। इसीलिए बीएमसी ने ऑफिस को सील कर दिया था। हालांकि ऑफिस में 15 मार्च से कोई काम नहीं किया जा रहा है। लेकिन कुछ प्रवासी लोग जो अपने शहर लौट नहीं सके थे। वो ऑफ़िस बिल्डिंग में ही रूक जाते थे। वहीं उनके लिए कमरे, रसोई और दूसरी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं।

मुंबई में रोज़ाना सामने आ रहे हैं नए मामले

मुंबई में इस वक्त हालात काफी खराब होते जा रहे हैं। रोज नए मामले आ रहे हैं तो वहीं रोज़ लोगों की मौत हो रही है। कोरोनावायरस अब आर्थर रोड के जेल तक पहुंच गया है जहां भी कैदी कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। मुंबई शहर का कोना कोना सील कर दिया गया है। वहीं एक अनुमान के मुताबिक आने वाले 2 महीनों में मुंबई में मरीज़ों का आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

और पढ़ेंः जानें, क्या है पालघर मॉब लिंचिंग मामला, जिस पर बॉलीवुड भी है भड़का, पढ़ें सेलेब्स के रिएक्शन

SHARE